Saturday, 6 July 2024

शराब के नशे में पॉश सोसाइटी में जमकर मचाया उत्पात, सुपरवाइजर की कर दी पिटाई

शराब का नशा जब सिर चढ़ता है तो वह आगे पीछे कुछ नहीं सोचने देता है। इंसान अच्‍छा बुरा कुछ भी नहीं सोचता है।

शराब के नशे में पॉश सोसाइटी में जमकर मचाया उत्पात, सुपरवाइजर की कर दी पिटाई

Greater Noida : शराब का नशा जब सिर चढ़ता है तो वह आगे पीछे कुछ नहीं सोचने देता है। इंसान अच्‍छा बुरा कुछ भी नहीं सोचता है। ऐसी ही एक घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसाइटी में घटित हुई जहां एक फ्लैट में किराए पर रह रहे युवकों ने शुक्रवार देर रात शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। परिसर व अपने फ्लोर पर जमकर गाली गलौज की। सिक्योरिटी सुपरवाइजर के टोकने पर युवकों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। बिसरख कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलने पर जांच शुरू कर दी है।

रोकने पर सुपरवाइजर को भी पीटा

शराब के नशे में कुछ युवकों ने समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसाइटी में उत्पात मचाना शुरू कर दिया। वे आपस में जोर जोर से आवाजें निकालते हुए गाली गलौज कर रहे थे। हल्‍ला गुल्‍ला होते सुनकर उन्हें रोकने के लिए मौके पर सोसाइटी का सिक्योरिटी सुपरवाइजर पहुंच गया। सुपरवाइजर ने युवकों को समझाने का प्रयास किया। उसके बाद वहां पर शराब के नशे में उत्पात मचा रहे युवकों ने उन्हें लाठी और थप्पड़ से जमकर पीटा। यहां तक की सुपरवाइजर के मुंह में शराब की बोतल तक घुसा दी। मारपीट की सूचना मिलने पर सोसाइटी के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। मारपीट की घटना CCTV में कैद हो गई है।

Greater Noida

मामले की जांच की जा रही है

पुलिस को सूचना देने और मामले की रिपोर्ट लिखवाने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिसरख थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को चिन्हित करने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत समृद्धि ग्रैंड एवेन्यु सोसायटी में शराब पीकर हुड़दंग उत्पात मचाने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान ब्रजेश कुमार सिंह निवासी गाजियाबाद, अमन त्रिपाठी निवासी गाजियाबाद, रणधीर मिश्रा निवासी गाजियाबाद, अंकित निवासी गाजियाबाद, अमित पाण्डे निवासी पंचशील ग्रीन के रूप में की गई है।

पत्नी को तलाक़ दिए बिना कर ली दूसरी शादी, महिला ने पुलिस से लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post