Saturday, 28 September 2024

दूध से भरे कैंटर की ट्रक से हुई टक्कर, चालक ने तोड़ा दम

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल ग्रेटर…

दूध से भरे कैंटर की ट्रक से हुई टक्कर, चालक ने तोड़ा दम

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के दनकौर सिकंदराबाद मार्ग 20 जून की सुबह तेज रफ्तार से जा रहे कैंटर ट्रक से टकरा गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में टैंकर चालक की मौत हो गई है। आशंका जताई जा रही है कि कैंटर चालक को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है।

Greater Noida News

कैंटर की ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 5:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि दनकौर सिकंदराबाद रोड पर दूध के कैंटर की ट्रक से टक्कर हो गई है। इस हादसे में टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना के आधार पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल चालक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल

उपचार के दौरान कैंटर चालक ने दम तोड़ दिया मृतक की पहचान आम्रपाली बुलंदशहर निवासी सनी पुत्र जितेंद्र के रूप में हुई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सनी दूध सप्लाई करने वाले कैंटर का चालक था। गुरुवार की सुबह दूध का कैंटर लेकर सिकंदराबाद की तरफ जा रहा था। तड़के करीब 5:30 बजे उसका कैंटर आगे जा रहे ट्रक से टकरा गया। पुलिस आशंका जता रही है कि संभावित है चालक को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। Greater Noida News

नोएडा के भू-माफियाओं का बड़ा खेल, कंपनी मालिक को दिया धोखा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1