Saturday, 5 October 2024

Greater Noida News : यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे में फिसली बाइक, युवक की गई जान

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा । यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह घने कोहरे में एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित…

Greater Noida News : यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे में फिसली बाइक, युवक की गई जान

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा । यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह घने कोहरे में एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं अलग-अलग स्थान पर हुए सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

Greater Noida News :

थाना रबूपुरा प्रभारी ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि यमुना एक्सप्रेसवे पर बाइक सवार दो युवक सडक़ किनारे लहूलुहान पड़े हुए हैं। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत कैलाश अस्पताल पहुंचाया जहां एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान कुशीनगर निवासी संजीव कुमार गुप्ता तथा घायल की पहचान सुनील के रूप में हुई है। संजीव कुमार गुप्ता तथा सुनील बाइक से जेवर से नोएडा की तरफ आ रहे थे। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Greater Noida News :

थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र के हबीबपुर पक्की पार्किंग के पास क्रेन की टक्कर लगने से राजकरण गंभीर रूप से घायल हो गए उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। राजकरण हबीबपुर स्थित जगदंबा पैकेजिंग कंपनी में काम करते थे कंपनी का काम से वह धर्म कांटे पर गए थे धर्म कांटे से लौट के दौरान वह क्रेन की चपेट में आ गए थे। वहीं थाना कासना क्षेत्र के भाटी गोल चक्कर के पास अज्ञात बस चालक ने बाइक में टक्कर मार दी टक्कर लगने से बाइक सवार समीर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया उपचार के दौरान समीर ने दम तोड़ दिया। पुलिस में मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

दिल्ली की वो 7 जगह, जहां शाम ढलने के बाद जाने के नाम से डरते हैं लोग

Related Post1