Thursday, 4 July 2024

दबंगों ने युवक पर सरेआम किया जानलेवा हमला, पुलिस आरोपियों की तलाश में

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में दबंगों और शातिर चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं।…

दबंगों ने युवक पर सरेआम किया जानलेवा हमला, पुलिस आरोपियों की तलाश में

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में दबंगों और शातिर चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। नोएडा के कई इलाकों से लगातार चोरी का मामला सामने आ रहा है तो कहीं दबंग सरेआम लोगों को डराते धमकाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा से एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बाजार में सब्जी खरीद रहे एक युवक पर तीन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट के दौरान एक आरोपी ने युवक के सिर पर पिस्टल की बट से वार कर उसे घायल कर दिया। आरोपियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि इस हमले के बाद भी युवक को अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने तीन लोगों के खिलाफ इस मामले में थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया है।

पिस्टल की बट से किया वार

ग्राम मिल्कलच्छी निवासी विशाल नागर पुत्र सदाराम नागर ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि, वह 30 जून की रात्रि को अपने घर से साप्ताहिक बाजार में घरेलू सामान की खरीदारी करने के लिए गया था। बाजार में वह सब्जी खरीद रहा था इस दौरान ग्राम सादुल्लापुर निवासी यश नागर ने अचानक उसके सिर पर पिस्टल की बट से वार कर उसे घायल कर दिया। उसने जब विरोध करने का प्रयास किया तो यश नागर के साथ ही अनु उर्फ अभिषेक कसाना व सुधीर पुत्र बलजीत निवासी ग्राम मिल्कलछी ने लोहे की रॉड से उसे पीटना शुरू कर दिया। युवक को बुरी तरह लहूलुहान करने के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

फोन पर देते हैं धमकियां Greater Noida News

विशाल नागर के मुताबिक इस घटना के बाद से ही आरोपी उसे फोन कर धमका रहे हैं कि यदि उसने पुलिस में रिपोर्ट की तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। पीड़ित के मुताबिक आरोपी दबंग किस्म के हैं। इस कारण उसे और उसके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। मामले को लेकर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि, पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गया किरायेदार, एफआईआर दर्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post