Thursday, 4 July 2024

जरा सी बात पर दो पक्षों में विवाद, तोड़ डाली मायके पक्ष की स्कॉर्पियो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल दादरी के रूपवास गांव…

जरा सी बात पर दो पक्षों में विवाद, तोड़ डाली मायके पक्ष की स्कॉर्पियो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल दादरी के रूपवास गांव में बहन की ससुराल में पारिवारिक झगड़ा इतना बढ़ गया कि पंचायत के बीच तनाव पैदा हो गया। इस दौरान ससुराल पक्ष के लोगों ने पंचायत में आए लड़की के भाई व परिजनों पर हमला बोलकर उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने मायके पक्ष की स्कॉर्पियो कार पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। मायके पक्ष की तरफ से थाना दादरी में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मायके पक्ष की कार को किया आग के हवाले

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के ग्राम पाला निवासी दीपक भाटी ने बताया कि उनकी बहन की शादी साल 2016 में ग्राम रूपवास निवासी रोहित पायला के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी बहन के ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था। जिसका पंचायत के माध्यम से समझौता हो गया था। समझौते के तहत वह 30 जून की सुबह अपनी बहन को उसके ससुराल ग्राम रूपवास में छोड़ने के लिए आए थे। इस दौरान वह अपनी बहन के घर पर बैठकर उसके ससुराल वालों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उसके बहनोई रोहित पायला ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उन्होंने जब इस बात का विरोध किया तो रोहित पायला, उसके भाई अतुल, पिता भिखारी व अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

Greater Noida News

मारपीट में ये लोग थे शामिल

दीपक भाटी के मुताबिक मारपीट के दौरान उसके भाई सुधीर, बहन मीनाक्षी, चाचा ओम कुमार, चचेरा भाई शोभित, सोहन पाल, राजन को गंभीर चोटे आई। इस दौरान रोहित पायला ने अवैध हथियार से कई फायर भी किए। मारपीट के दौरान रोहित के परिजनों ने घर के बाहर खड़ी उनकी स्कॉर्पियो कार पर भी पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह उनकी जान बचाई। पुलिस ने पीडि़तों को शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। Greater Noida News

UP BIG Breaking : हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़, 25 की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post