Sunday, 6 October 2024

हादसों का दिन: ई-रिक्शा पलटने से युवती की मौत, सडक़ हादसों में दो मरे

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच) । थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र के सूरजपुर रोड पर पहिया निकलने से…

हादसों का दिन: ई-रिक्शा पलटने से युवती की मौत, सडक़ हादसों में दो मरे

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच) । थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र के सूरजपुर रोड पर पहिया निकलने से ई रिक्शा पलट गया और उसमें बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल ले जाते हुए युवती ने दम तोड़ दिया वहीं अलग-अलग स्थान पर हुए सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

मूल रूप से जौनपुर निवासी (32 वर्षीय) नीतू पुत्री महेंद्र बुधवार को ई रिक्शा से सूरजपुर की तरफ जा रही थी। पुलिस लाइन से पहले पहिया निकलने से ई रिक्शा पलट गया और उसमें बैठी नीतू गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नीतू को अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

Greater Noida News:

थाना ईकोटेक-1 क्षेत्र के जीबीयू चौराहे पर स्कूटी में वेगनर कार ने टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल स्कूटी सवार को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान ग्राम नोरंगपुर निवासी पवन पुत्र संतरा के रूप में हुई।

Greater Noida News:

वहीं थाना दादरी क्षेत्र के आरबी नॉर्थलैंड स्कूल के पास देर रात्रि अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बुलंदशहर निवासी कृष्ण कुमार पुत्र मूलचंद शर्मा की मौत हो गई। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को हद से की सूचना दे दी है।

Noida News : वैलेंटाइन-डे पर इंजीनियरिंग की छात्रा की हत्या

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1