Sunday, 8 September 2024

मोबाइल टॉवरों को बनाते थे अपना निशाना,अब जेल में ठिकाना

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। शहर में विभिन्न मोबाइल (Mobile) कंपनियों के लगे टावरों से बैटरी व कीमती…

मोबाइल टॉवरों को बनाते थे अपना निशाना,अब जेल में ठिकाना

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। शहर में विभिन्न मोबाइल (Mobile) कंपनियों के लगे टावरों से बैटरी व कीमती उपकरण चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को थाना बीटा-दो पुलिस ने गिरफ्तार किया है इनके पास से दो तमंचे कारतूस चोरी का एक आरआरयू व चोरी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद हुए हैं।

Greater Noida News :

थाना प्रभारी ने बताया कि बीती रात्रि पुलिस को मुकुल से सूचना मिली कि मोबाइल टावरों (Mobile Tower) से उपकरण चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य सेक्टर सिग्मा 3 की सर्विस रोड पर चोरी की योजना बना रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने बस की ओट में बैठे चार आरोपियों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से दो तमंचे कारतूस दो पेज का हथौड़ा नट बोल्ट खोलने की चाबी व एक आरआरयू बरामद हुआ। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम रंजीत, शाहरुख खान उर्फ मोहम्मद फारूक, नीरज तथा नितिन बताया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह मोबाइल टावर में लगे उपकरण बैटरी आरआरयू केबल आदि की चोरी करते हैं।

Greater Noida News :

बरामद आरआरयू को उन्होंने 13 फरवरी की रात्रि को सेक्टर पाई 1 में लगे मोबाइल टावर (Mobile Tower) से चोरी किया था। इस टावर से उन्होंने तीन आरआरयू चोरी किए थे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया है।

Noida News : रिटायर्ड विंग कमांडर के साथ साइबर ठगी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post