Saturday, 5 October 2024

हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने व्यापारी को पीटा, हुआ फरार

थाना बिसरख क्षेत्र के पतवाड़ी गांव में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के ही खल व्यापारी के साथ मारपीट की।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने व्यापारी को पीटा, हुआ फरार

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना बिसरख क्षेत्र के पतवाड़ी गांव में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के ही खल व्यापारी के साथ मारपीट की। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

कार पर किया ईंटों से हमला, मना करने पर की मारपीट

पतवाड़ी गांव निवासी सोनू यादव पुत्र कालूराम यादव ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह गांव में खल का व्यापार करते हैं। बीती शाम वह अपनी कार से घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में खड़े गांव के ही रहने वाले दीपक यादव उर्फ डीपी यादव, इसके पिता रघुवीर यादव व भाई सचिन और कालू ने उसके कार पर पीछे से ईंटों से प्रहार कर दिया। उसने जब कार से उतरकर ईंट मारने का कारण पूछा तो चारों आरोपी उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान झगड़ा होता देखकर आस पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हो मौके से फरार हो गए।

Greater Noida News in hindi

चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताई थी सोनू यादव की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। नामजद आरोपी दीपक यादव उर्फ डीपी यादव थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है और इस पर विभिन्न मुकदमे दर्ज हैं। जल्‍द ही इन सभी बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

नामचीन होटल में छात्रा से हैवानियत, संचालक समेत 2 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1