Saturday, 18 May 2024

नामचीन होटल में छात्रा से हैवानियत, संचालक समेत 2 गिरफ्तार

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के एक होटल में एक स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला…

नामचीन होटल में छात्रा से हैवानियत, संचालक समेत 2 गिरफ्तार

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के एक होटल में एक स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक कक्षा 10 में पठने वाली छात्रा के साथ में एक होटल में होटल संचालक सहित चार लोगों सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर होटल संचालक और उसके साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने होटल को सील कर दिया है।

Aligarh News

अलीगढ़ के एक होटल में स्कूल की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना में शामिल दो लोगों को तत्काल गिरफ्तार भी कर लिया।

घर से स्कूल के लिए निकली थी पीड़िता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खेरेश्वर चौराहा के पास खैर रोड स्थित एक कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय किशोरी 10वीं की छात्रा है। वह 27 दिसंबर सुबह स्कूटी से स्कूल गई थी। आरोप है कि सूतमिल चौराहे के पास सारसौल स्थित शर्माजी होटल का संचालक वेदप्रकाश शर्मा और उसका साला नीरज शर्मा छात्रा को बहला फुसलाकर होटल ले गए। जहां एक कमरे में होटल संचालक और उसके साले नीरज सहित दो अन्य लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

परिजनों को बेहोशी की हालत में मिली छात्रा

परिजनों का आरोप है कि घटना की जानकारी होने पर छात्रा के पिता जब होटल पहुंचे तो, उन्हें धमकाकर वहां से भगा दिया। जब दोबारा परिजनों के साथ पिता होटल पहुंचे तो कमरे में बेटी बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस ने पिता की तहरीर पर होटल संचालक वेदप्रकाश शर्मा और उसके साले नीरज शर्मा को नामजद करते हुए दो अज्ञात समेत चार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लैंगिक अपराधों के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि पूर्व में भी बेटी ने घर पर शिकायत की थी कि सारसौल चौराहे के पास कोई अंकल मोबाइल से वीडियो बनाते हैं। बेटी ने कई बार ऐसा होता हुए देखा। लेकिन परिजनों ने गंभीरता से नहीं लिया।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि पूर्व परिचित युवक द्वारा होटल स्टाफ की मदद से किशोरी के साथ होटल में संबंध बनाए जाने एवं गलत कार्य करने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर स्टाफ कर्मियों समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवीई करते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले की विवेचना एवं विधिक कार्रवाई जारी है।

वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने का कि यदि किसी भी होटल आदि में नाबालिग से संबंध बनाने में होटल के कर्मचारी आदि उम्र बदलकर या छिपाकर लोगों के प्रवेश में कर मदद करते हैं, तो यह आपराधिक कृत्य एवं दंडनीय है।

यूपी में निकली सब इंस्पेक्टरों की बंपर भर्ती, जानें कब तक किया जा सकता है अप्लाई

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post