Monday, 21 October 2024

ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले पहुंचे सातवें आसमान पर, जरा सी बात पर बोल रहे हमला

Greater Noida News : इन दिनों ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले सातवें आसमान पर जा पहुंचे हैं। ऐसे में…

ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले पहुंचे सातवें आसमान पर, जरा सी बात पर बोल रहे हमला

Greater Noida News : इन दिनों ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले सातवें आसमान पर जा पहुंचे हैं। ऐसे में दबंग जरा-जरा सी बात को लेकर खून-खराबा करने के लिए बेताब होते नजर आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा से हाल ही में दबंगई का ताजा मामला सामने आया है। जहां घर के बाहर रावण का पुतला फूंकने का विरोध करने पर दबंग पड़ोसियों ने सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर व उसके बेटे के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान आरोपियों ने बैंक मैनेजर के साथ जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। पीड़ित ने थाना दादरी में चार नामजद सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपियों ने की जमकर मारपीट

कठहेडा रोड निवासी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह रिटायर्ड बैंक मैनेजर है और सीनियर सिटीजन है। उनके घर के बाहर उनके पड़ोसी समीर के बेटे रावण का पुतला फूंक रहे थे। पुतले  में लगे बम तेज धमाके के साथ फट रहे थे। जिस जगह पड़ोसी पुतला जला रहे थे वहां उनकी बाइक और अन्य गाड़ियां खड़ी हुई थी। उन्होंने घर के बाहर पुतला फूंकने का विरोध किया तो समीर की पत्नी व बेटों ने गाली गलौज शुरू कर दी और कहा कि यह सरकारी रास्ता है और वह पुतला यही जलाएंगे। गाड़ियों में आग ना लगे इस कारण उन्होंने पुतले पर पानी डालकर आग को बुझा दिया। इस पर समीर की पत्नी ने फोन कर अन्य लोगों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे समीर, उसकी पत्नी, बेटे व अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उनका बेटा सौरभ उन्हें बचाने आया तो आरोपियों ने उसके साथ हुई मारपीट की।

पीड़ित ने क्या कहा?

आरोपियों ने जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर का कहना है कि समीर व उसके परिजन आए दिन उन्हें जाति सूचक शब्दों से संबोधित करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। Greater Noida News

पुरुष के बाद महिलाओं ने भी दिखाया दबंगई अंदाज, पड़ोसी को पीटा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post