Monday, 7 October 2024

Greater Noida News : मकानों के ताला तोडक़र लाखों के जेवरात चोरी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना बादलपुर क्षेत्र के अलग-अलग स्थान से चोरों ने दो मकान का ताला…

Greater Noida News : मकानों के ताला तोडक़र लाखों के जेवरात चोरी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना बादलपुर क्षेत्र के अलग-अलग स्थान से चोरों ने दो मकान का ताला तोडक़र लाखों रुपए के जेवरात व कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय परिजन अपने पैतृक गांव गए हुए थे।

एनसीआर सिटी (NCR City) कॉलोनी गिरधरपुर निवासी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि वह 22 नवंबर को अपने परिजनों के साथ पैतृक निवास इसरापार रामगढ़ जनपद आजमगढ़ गया था। 31 दिसंबर को जब वह वापस लौटा तो उसे घर के मुख्य दरवाजे की कुंडी टूटी हुई मिली। घर के भीतर जाने पर सारा सामान अस्त्र-व्यस्त पड़ा हुआ था और अलमारी के लॉकर टूटे हुए थे। आशुतोष कुमार सिंह के मुताबिक उसके घर से सोने का मंगलसूत्र, तीन कान की बाली, दो अंगूठी सोने की, चेन व अन्य सामान को चोरी कर ले गए हैं।

Greater Noida News :

इसी थाना क्षेत्र के एएसआर रेजिडेंसी बिस्नोली निवासी राजीव यादव के मकान में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। राजीव यादव ने बताया कि वह 20 जनवरी को सहपरिवार अपने पैतृक घर इटावा गया था। 3 फरवरी को जब वह वापस घर लौटा तो उसे घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। घर के भीतर सारा सामान बिखरा हुआ था उसने जब अलमारी के लॉकर चेक किया तो पता चला कि कर उसके घर से सोने की दो चेन, तीन अंगूठी, 6 पायल, एक हार, एक कंठीमाला, कान के झुमकी, 30 चांदी के सिक्के गायब हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मामलों की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच पड़ताल की जा रही है। घटनास्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगालकर चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

UP Budget 2024: बजट को कैबिनेट से मिली मंजूरी, मिल सकती है बड़ी सौगात

 

Related Post1