Sunday, 6 October 2024

Greater Noida News : घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा का अपहरण

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दादरी में स्कूल से घर के लिए निकली 11वीं कक्षा की छात्रा संदिग्ध…

Greater Noida News : घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा का अपहरण

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दादरी में स्कूल से घर के लिए निकली 11वीं कक्षा की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। काफी तलाशने पर भी छात्रा की कोई जानकारी ना मिलने पर परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। वहीं थाना नॉलेज पार्क में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिक बेटी के अपहरण के आरोप में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

विद्यानगर कॉलोनी कस्बा दादरी निवासी रमेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उनकी बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। बीते 12 जनवरी को वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। दोपहर में स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की। स्कूल पहुंचने पर पता चला कि उनकी बेटी स्कूल नहीं गई थी। उन्होंने अपनी बेटी के अपहरण होने की आशंका जताते हुए थाना दादरी में मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News :

वहीं थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के तुगलपुर गांव में किराए पर रहने वाले मनोज (काल्पनिक नाम) ने अपने पड़ोस में रहने वाले संजय मरोठिया नामक युवक के खिलाफ अपनी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़त का आरोप है कि संजय भरोठिया उनकी नाबालिक बेटी को 10 फरवरी को बहला-फुसलाकर भाग ले गया।
पुलिस का कहना है कि पीडि़तों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लापता किशोरियों की तलाश की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post1