Sunday, 2 June 2024

गिरफ्त से बाहर प्रोपर्टी डीलर सुखपाल के हत्यारोपी, परिजनों ने किया हंगामा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके के घोड़ी बछेड़ा गांव के पास बदमाशों की गोलियों का शिकार…

गिरफ्त से बाहर प्रोपर्टी डीलर सुखपाल के हत्यारोपी, परिजनों ने किया हंगामा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके के घोड़ी बछेड़ा गांव के पास बदमाशों की गोलियों का शिकार बने प्रोपर्टी डीलर सुखपाल का पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अंतिम संस्कार से पूर्व परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा भी किया। हालांकि पुलिस ने उत्तेजित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

Greater Noida News

गोली मारकर की थी सुखपाल की हत्या

बता दें कि कासना निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुखपाल की गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सुखपाल अपने परिचत से मिलने के लिए जा रहा था। इस दौरान बदमाशों ने उसे घोड़ी बछेड़ा गांव के पास गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। सुखपाल की मौत की जानकारी जब उसके परिजनों को हुई तो वह आक्रोशित हो उठे। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर थाना दादरी में सरजीत, इंद्रजीत, उदयराम, महेंद्र, बाली, राजेंद्र, सोरन, बंटी सहित दो अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार सुबह सुखपाल का शव उसके पैतृक गांव कासना पहुंचा। शव को देखकर उसके परिजन और अन्य ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इसके अलावा परिजनों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की भी मांग की। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने नामजद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में सुखपाल का अंतिम संस्कार किया। गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे।

बसों में राम भजन से वंचित होंगे यात्री, ग्रेटर नोएडा डिपो की केवल 24 बसों में लगे है स्पीकर

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post