Friday, 5 July 2024

एक नहीं बल्कि दो लोगों ने मौत को लगाया गले, जानें पूरा मामला

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक किशोरी व महिला ने फांसी…

एक नहीं बल्कि दो लोगों ने मौत को लगाया गले, जानें पूरा मामला

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक किशोरी व महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक दोनों के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

परिजन गए हुए थे बाहर

बताया जा रहा है कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के पुराना सुत्याना गांव में रहने वाले जयप्रकाश व उनके परिजन किसी कार्य से घर से बाहर गए हुए थे। घर में उनकी (17 वर्षीय) बेटी अकेली थी। शाम के समय जब परिजन वापस घर लौटे तो उन्होंने किशोरी को फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। परिजनों ने किशोरी को फंदे से उतारा और चिकित्सक के पास ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि किशोरी कुछ दिनों से परेशान चल रही थी। परिजन भी किशोरी द्वारा आत्महत्या किए जाने का कोई ठोस कारण नहीं बता पाए हैं।

विवाहिता ने की आत्महत्या Greater Noida News

इसके अलावा एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना बिसरख क्षेत्र के साइन उपवन सोसायटी में किराए पर रहने वाले फिरोजाबाद के एक शख्स की पत्नी ने अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पत्नी को फंदे पर लटका देखकर शख्स ने उसे नीचे उतारा और पड़ोस में रह रहे अपने ससुर को इसकी सूचना दी। परिजन आनन फानन में मृतका को उपचार के लिए बिसरख स्थित सीएचसी लेकर पहुंचे। परीक्षण के उपरांत चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतका की 10 साल पहले शादी हुई थी और किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद हो गया था। इस संबंध में परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चोरों ने मेट्रो स्टेशन को भी नहीं छोड़ा, फोन चुराकर हुए फुर्र

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post