Friday, 19 July 2024

परीक्षा में हार्ट डायग्राम में छात्र का जवाब देखकर यूजर्स ने पीटा माथा, देखें पोस्ट

Viral Video : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल (Social Media Viral Post) हो रहा…

परीक्षा में हार्ट डायग्राम में छात्र का जवाब देखकर यूजर्स ने पीटा माथा, देखें पोस्ट

Viral Video : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल (Social Media Viral Post) हो रहा है जिसमें एक स्कूली छात्र ने एक ऐसी हरकत कर डाली है, जिसे देखने के बाद स्कूल के गुरूजी को तो यम के दर्शन हुए ही हैं साथ ही यूजर्स ने भी बच्चे की हरकत देखकर माथा पीट लिया है।

Viral Video

“जब प्यार किया तो डरना क्या” यह फेमस गाने के बोल तो आपने जरूर सुने होंगे। कहीं न कहीं ये बात सही भी है क्योंकि जो प्यार करते हैं वो कहां किसी से डरते हैं। वैसे तो आपको कई तरह के आशिकों के दर्शन हुए होंगे लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जिस आशिक के चर्चे चल रहे हैं वो बेहद अलग है। एग्जाम हॉल का सन्नाटा देखकर दिमाग से पढ़ा हुआ निकलना तो तय है लेकिन हम पास होने के लिए सब्जेक्ट के जुड़ी कोई न कोई जानकारी लिख ही देते हैं लेकिन क्या हो? जब एग्जाम में आंसर शीट पर सब्जेक्ट से जुड़ी जानकारी न लिखकर अपनी प्रेमिकाओं का नाम बड़े ही खास अंदाज में लिख दिया जाए। जी हां हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूली आशिक ने हार्ट डायग्राम (Heart Diagram) में एक नहीं बल्कि चार-चार लड़कियों का नाम लिख डाला है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

आंसर शीट देख गुरूजी की हुई यम से मुलाकात

वायरल पोस्ट एक छात्र की एग्जाम शीट का है जिसमें दिल का डायग्राम बनाने को बोला गया है। यूं तो छात्र ने हार्ट डायग्राम बेहद खूबसूरत बनाया है लेकिन डायग्राम का नामकरण छात्र ने कुछ ऐसा किया कि चेक करने वाले गुरूजी का पूरा माथा चकरा गया। वायरल हो रहे पोस्ट में देखा जा सकता है कि छात्र ने दिल का चित्र बनाते हुए उसके नामकरण की बजाए अपनी महबूबाओं का नाम लिख दिया है। दिल के चारों हिस्से में छात्र ने अपनी चारों प्रेमिकाओं के नाम लिख डाले हैं। इतना ही नहीं छात्र ने बकायदा इस डायग्राम की डिटेल भी लिख डाली है।

चारों महबूबा से करता है प्यार

छात्र ने चार लड़कियों के नाम लिखकर अपने दिल का हाल बयां करते हुए लिखा है कि वो अपनी चारों महबूबाओं से कितना प्यार करता है। छात्र ने आंसर शीट में हार्ट डायग्राम पर तस्वीर की डिटेल भरते हुए लिखा, प्रिया मुझसे रातभर इंस्टाग्राम पर चेटिंग करती है, मैं उसे पसंद करता हूं। वहीं रूपा के लिए छात्र ने लिखा, रूपा मुझसे स्नेप चेट पर बातें करती है, वह खूबसूरत और भोली है। इसी तरह से बाकी लड़कियों के नाम भी छात्र ने अपनी आंसर शीट में लिखकर अपने प्यार को बयां किया है।

यूजर्स के रिएक्शन हैं खास Viral Video

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे पोस्ट को _MEMES_CONNECTION नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखने तक 63.8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं 1 मिलियन से ज्यादा बार लाइक किया गया है। यूजर्स इस पोस्ट को देखने के बाद हंसते-हंसते, लोट-पोट हो गए हैं और कई तरह के कमेंट्स करने लगे हैं। पोस्ट पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि, कम से कम इसे पता तो है कि दिल में चार चैम्बर होते हैं। दूसरे यूजर लिखते हैं, टीचर और स्टूडेंट की हैंडराइटिंग सेम क्यों हैं? वहीं तीसरे यूजर लिखते हैं, पहला इंसान देखा है जिसने दिल की बात कागज पर इतनी ईमानदारी से उतारी है।

शादी में दूल्हे राजा ऐसे नाचे, कि लोगों ने कहा, ‘लगता है लव मैरिज है’

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post