Tuesday, 25 June 2024

जेवर एयरपोर्ट पर खुलेंगे प्रीमियम ब्रांडों के आउटलेट, सिंगापुर की कंपनी को जिम्मेदारी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के पास जेवर में बन रहे जेवर एयरपोर्ट (नोएडा इंटरनेशनल एयपोर्ट) पर आने वाले यात्री…

जेवर एयरपोर्ट पर खुलेंगे प्रीमियम ब्रांडों के आउटलेट, सिंगापुर की कंपनी को जिम्मेदारी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के पास जेवर में बन रहे जेवर एयरपोर्ट (नोएडा इंटरनेशनल एयपोर्ट) पर आने वाले यात्री प्रीमियम ब्रांडो के ड्यूटी फ्री आउटलेट में शापिंग का लुत्फ उठा पाएंगे। जेवर एयरपोर्ट पर प्रीमियम ब्रांडो के आउटलेट डिवलेप करने के लिए सिंगापुर की नामी कंपनी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

हैनीमैन एशिया पैसिफिक और BWC फारवर्डर्स कंपनी आगे आए

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के पास जेवर में जेवर एयरपोर्ट (नोएडा इंटरनेशनल एयपोर्ट) का निर्माण तेजी के साथ चल रहा है। जेवर एयरपोर्ट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है। जेवर एयरपोर्ट के रनवे, भवन व अन्य तकनीकि कामों को लगभग पूरा कर लिया गया है। जेवर एयरपोर्ट पर यात्रियों को सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराने की कवायद की जा रही है। जेवर एयरपोर्ट पर दिसंबर 2024 तक विमान उडाने की तैयारी है।

सिंगापुर की कंपनी को दी जिम्मेदारी

जेवर एयरपोर्ट पर यात्रियों को शपिंग का शानदार अनुभव देने के मकसद से नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट और सिंगापुर की कंपनी हैनीमैन एशिया पैसिफिक और BWC फारवर्डर्स प्रा.लि. के बीच अहम समझौता हुआ है। कंपनी जेवर एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री आउटलेट प्रीमियम ब्रांडों को डेवलप करेगी। इनमे जाने-माने ब्रांडों की प्रीमियम शराब, तंबाकू, कन्फेक्शनरी, इत्र, सौंदर्य प्रसाधन , चाकलेट व अन्य प्रोडेक्ट शामिल होंगे। जेवर एय़रपोर्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को हैनीमैन ब्रांडें स्टोर्स के साथ यात्रा का आकर्षक अनुभव प्राप्त होगा।

जेवर एयरपोर्ट (NIA) के CEO क्रिस्टोक श्नेलमैन ने हैनीमैन कंपनी के साथ हुए समझौते पर खुशी जाहिर की और कहा कि यह साझेदारी ड्यूटी-फ्री और खुदरा खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करेगा, जेवर एयरपोर्ट पर यात्रियों को विश्व स्तरीय सुविधा मिलेगी। हैनीमैन एशिया पैसिफिक के CEO मालिन वॉन प्लेटों ने कहा कि जेवर एयरपोर्ट पर आधुनिक सुविधाओं के साथ विमानन यात्रा का हिस्सा बनाना बेहद रोमंचक है। जेवर एयरपोर्ट के जल्द संचालन को लेकर हम उत्साहित है और इस समझौते के माध्यम से कंपनी भारतीय व विदेशी यात्रियों को ड्यूटी फ्री प्रोडेक्ट की खरीददारी का अनोखा अनुभव प्रदान करेंगे।

BWC फारवर्डर्स के निदेशक राजा बोम्मिडाला ने कहा कि यह साझेदारी भारत में विश्व स्तरीय यात्रा अनुभव लाएगी। कंपनी भारत के लिए दुनिया के सबसे बडा प्रवेश द्वार जेवर एयरपोर्ट (नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट) का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस करती है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसायटी में पानी की सप्लाई गुल, रोज पहुंच रहे हैं टैंकर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post