Tuesday, 25 June 2024

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसायटी में पानी की सप्लाई गुल, रोज पहुंच रहे हैं टैंकर

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बनी हाईराइज सोसायटियों में पानी की किल्लत एक बड़ी…

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसायटी में पानी की सप्लाई गुल, रोज पहुंच रहे हैं टैंकर

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बनी हाईराइज सोसायटियों में पानी की किल्लत एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। जिन सोसायटियों में पानी की सप्लाई हो रही है उनमें टीडीएस बेहद ऊंचे स्तर पर आ रहा है जिस वजह से सप्लाई के पानी को पीना सोसायटी वासियों के लिए बेहद मुश्किल साबित हो रहा है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्लैक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 सोसायटी में पानी की सप्लाई गुल हो गयी है। पिछले कई दिनों से सोसायटी में पानी की सप्लाई टैंकरों से की जा रही है। सोसायटीवासियों का कहना है कि रोजाना 20 टैंकर पानी की सप्लाई लेकर आ रहे हैं। जो पानी सप्लाई किया जा रहा है उसका टीडीएस 755 के करीब आ रहा है। सोसायटी के लोग इस पानी को पीने से घबरा रहे हैं। सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा सोसायटियों में स्वच्छ पानी की सप्लाई कर पाना डेढ़ी खीर साबित हो रहा है। प्राधिकरण के अधिकारी पानी की सप्लाई को लेकर खामोश हैं।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कई सोसायटियों में पानी की सप्लाई एक बड़ा मुददा बनती जा रही है। गर्मी बढऩे के साथ ही इन सोसायटियों में पानी की सप्लाई बाधित हो रही है और लोगों को रोजमर्रा के कामों के लिए पानी की व्यवस्था करना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है।

ग्रेटर नोएडा के तीन गांव में चला ‘बाबा का बुलडोजर’, कॉलोनाइजर की शामत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post