Saturday, 5 October 2024

लिव इन में रह रहे प्रेमी जोड़े की कहानी का हुआ खौफनाक अंत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा…

लिव इन में रह रहे प्रेमी जोड़े की कहानी का हुआ खौफनाक अंत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी सोसाइटी में रह रहे एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ग्रेदर नोएडा में एक युवती के साथ लिव इन में रह रहा था।

Greater Noida News

दरअसल उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी सोसाइटी की पांचवी एवेन्यू के जे टावर में रहने वाले प्रशांत पांडे नामक युवक ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। गौर सिटी सोसाइटी की पांचवी एवेन्यू में जे टावर के फ्लैट नंबर 581 में रहने वाले प्रशांत पांडे एक युवती के साथ सह सहमति में रहते थे।

युवती से हुआ था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह प्रशांत का लिव इन में रहने वाली युवती के साथ झगड़ा हो गया था। उसके बाद युवक ने अपनी जान दे दी। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान पता चला है कि प्रशांत जे टावर में रहते थे। सुबह उनका जब युवती से विवाद हुआ था तो युवती टावर गार्ड से कह कर गई थी कि प्रशांत जान देने की धमकी दे रहा है। इसके बाद किसी ने इसका संज्ञान नहीं लिया। देर रात लोगों को पता चला कि युवक ने अपनी जान दे दी है। उसका शव फ्लैट में ही पंख से लटकता हुआ मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर बिसरख कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि युवक एक निजी फैक्ट्री में नौकरी करता था। आस-पड़ोस के लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि करीब दो महीने पहले ही युवक फ्लैट में किराए पर शिफ्ट हुआ था और वह युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। पूर्व में भी दोनों का कई बार झगड़ा हुआ था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। आसपास के लोगों द्वारा सूचना देने के बाद फ्लैट का दरवाजा तोड़कर युवक के शव को बाहर निकला गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1