Monday, 1 July 2024

ग्रेटर नोएडा में ढहा निर्माणाधीन मकान, 3 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर ये…

ग्रेटर नोएडा में ढहा निर्माणाधीन मकान, 3 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर ये है कि ग्रेटर नोएडा में बारिश के चलते एक निर्माणाधीन मकान की दीवार ढह गई जिसकी चपेट में 8 बच्चे आ गए। जिनमें से तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बाकी 5 को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

Greater Noida News

ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के खोदना गांव का बताया जा रहा है। जहां के निवासी सगीर के निर्माणाधीन मकान का दीवार गिर पड़ा जिसमें उनके परिवार और रिश्तेदार के बच्चे दब गए। इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई और 5 बच्चे घायल हो गए हैं। घटना में घायल हुए लोगों की पहचान आयशा (16), हुसैन (5), सोहना (12), वासील (11) और समीर (15) के रूप में की गई है। वहीं, मृतकों की पहचान आहद, आदिल और अलफिजा के रूप में की गई है। देखें वीडियो…

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले से आसपास के लोगों ने हडकंप मच गया। वहीं आनन फानन में सभी बच्चों को निकाल कर पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने तीन बच्चे को मृत घोषित कर दिया और घायल हुए पांच बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को लेकर सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कठेरिया ने कहा कि, थाना सूरजपुर क्षेत्र के खोदना गांव में निर्माणाधीन मकान का दीवार गिरने से सगीर के ही परिवार और उनके रिश्तेदार के 8 बच्चे मलबे में दब गए, जिनमें तीन बच्चों की उपचार के दौरान दुखद मृत्यु हो गई। अन्य बच्चों का इलाज चल रहा है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

जेवर एयरपोर्ट पर बड़ी खबर: यूपी के मुख्य सचिव ने दिसंबर 2024 तक दी डेडलाइन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post