Tuesday, 2 July 2024

बारिश ने खोली लखनऊ एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 की पोल, उद्घाटन के समय विदेशी मेहमानों ने की थी तारीफ

लखनऊ: मानसून की पहली बारिश ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित चौधरी चरण सिंह (अमौसी) एयरपोर्ट के नवनिर्मित…

बारिश ने खोली लखनऊ एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 की पोल, उद्घाटन के समय विदेशी मेहमानों ने की थी तारीफ

लखनऊ: मानसून की पहली बारिश ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित चौधरी चरण सिंह (अमौसी) एयरपोर्ट के नवनिर्मित टर्मिनल 3 की खामियों को उजागर कर दिया है। 10 मार्च को बड़े धूमधाम से शुभारंभ किए गए इस टर्मिनल की सुंदरता की देश-विदेश में काफी तारीफ हुई थी। कई विदेशी मेहमानों ने भी इसकी प्रशंसा की थी। लेकिन अब टर्मिनल 3 के वेटिंग एरिया की छत से पानी टपकने की खबरें सामने आने के बाद इसकी जमकर किरकिरी हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टर्मिनल 3 के वेटिंग एरिया में बैठे यात्रियों ने छत से पानी टपकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। यात्रियों ने ट्विटर और फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद से एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। इससे पहले लखनऊ एयरपोर्ट की खूबसूरती की तारीफ पूर्व इंग्लैंड टीम के कप्तान और पाकिस्तानी यूट्यूबरों ने भी की थी, जिससे यह एयरपोर्ट विश्व पटल पर चर्चा का विषय बना था।

अन्य एयरपोर्टों पर भी हादसे

गौरतलब है कि लखनऊ एयरपोर्ट के साथ-साथ अन्य एयरपोर्टों पर भी हादसे की खबरें सामने आई हैं। दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट और जबलपुर एयरपोर्ट में हाल ही में हादसे हुए थे। अब गुजरात के राजकोट इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी एक हादसे की खबर आई है, जहां पार्किंग एरिया के पास एयरपोर्ट के छत पर लगी कैनोपी टूट गई। हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है। दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 5 लोग घायल हो गए थे।

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा कदम, बालू की जगह प्रयोग करेंगे एम सैंड

Related Post