Monday, 21 October 2024

Baba Siddiqui Death : बॉलीवुड में शोक की लहर, अस्पताल पहुंचे ये सितारे

Baba Siddiqui : मुंबई में 12 अक्टूबर की रात एक चौंकाने वाली घटना हुई थी, जिसमें मशहूर पॉलिटिशियन और समाजसेवी…

Baba Siddiqui Death : बॉलीवुड में शोक की लहर, अस्पताल पहुंचे ये सितारे

Baba Siddiqui : मुंबई में 12 अक्टूबर की रात एक चौंकाने वाली घटना हुई थी, जिसमें मशहूर पॉलिटिशियन और समाजसेवी बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना बांद्रा इलाके में तब हुई, जब बाबा सिद्दीकी अपने ऑफिस से घर के लिए निकल रहे थे। उनकी हत्या किसने की और क्या हुआ, मुंबई पुलिस इस जांच में जुट गई है। Baba Siddiqui ना सिर्फ पॉलिटिक्स में एक्टिव रहते थे बल्कि फिल्मी दुनिया के दिग्गज सलमान खान, शाहरुख खान और संजय दत्त जैसे कई बड़े सितारों के साथ उनका बहुत अच्छा कनेक्शन था।

शोक में डूबा बॉलीवुड

Baba Siddiqui के निधन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स और पॉलिटिशियन्स शोक में है। बाबा सिद्दीकी के निधन पर सबसे पहले संजय दत्त लीलावती अस्पताल पहुंचे। संजय दत्त के साथ भी बाबा सिद्दीकी के करीबी रिश्ते थे और उनके चेहरे को देख लग रहा है कि वो कितने सदमे में हैं। संजय दत्त के साथ बाबा सिद्दीकी को जानने वाले और भी लोग थे जो फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखते हैं। शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, वीर पहरिया और सलमान खान भी लीलावती अस्पताल पहुंचे।

Salman Khan ने कैंसिल की सारी शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग कर रहे थे जिसे उन्होंने कैंसिल कर दी। अब बताया जा रहा है कि वो जल्द ही बाबा सिद्दीकी की फैमिली से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचें। वहीं कई सेलेब्स लीलावती अस्पताल पहुंच रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर अपने दुख का इज़हार किया और न्याय की मांग की। उन्होंने लिखा, “बाबा सिद्दीकी जी के दुखद निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं जीशान सिद्दीकी और उनके परिवार के साथ हैं। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।” इस घटना ने बॉलीवुड के कई कलाकारों और राजनेताओं को झकझोर दिया।

कौन थे Baba Siddiqui? जानें सियासत से बॉलीवुड तक का कनेक्शन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post