Tuesday, 25 June 2024

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने रजत शर्मा पर लगाया ऑन एयर शो पर गाली देने का आरोप

Rajat Sharma Ragini Nayak Controversy : कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक ने जाने-माने टीवी पत्रकार रजत शर्मा पर गंभीर आरोप…

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने रजत शर्मा पर लगाया ऑन एयर शो पर गाली देने का आरोप

Rajat Sharma Ragini Nayak Controversy : कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक ने जाने-माने टीवी पत्रकार रजत शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं । रागिनी नायक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर रजत शर्मा पर लाइव कार्यक्रम के दौरान उन्हें गाली देने का आरोप लगाया है। रागिनी नायक ने सबूत के तौर पर कार्यक्रम की दो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस क्लिप में बातचीत के बाद आप देख सकते हैं की क्लिप के अंत में रजत शर्मा अपने जवाब में कुछ बडबडाते दिख रहे हैं और इसे ध्यान से देखने पर आपको पता चल जाएगा कि रजत शर्मा टीवी पर अपशब्द बोल रहे हैं। रजत शर्मा ने जो कहा है वह आपत्तिजनक है। रागिनी नायक ने अपनी ट्वीट में इस पूरे मामले के बारे में लिखा है। “पहला वीडियो ‘X’ पर मेरे संज्ञान में लाया गया ! इसमें रजत शर्मा On Air मुझे एक भद्दी गाली देते हुए दिख रहे हैं ! मैंने Factcheck किया ! चैनल से इसी वीडियो का Raw Footage निकाला (दूसरा वीडियो)पत्रकारिता का इससे गिरा हुआ स्तर क्या होगा ? कोई जवाब है आपके पास रजत शर्मा ?”

इसमें @RajatSharmaLive On Air मुझे एक भद्दी गाली देते हुए दिख रहे हैं !

मैंने Factcheck किया !
चैनल से इसी वीडियो का Raw Footage निकाला (दूसरा वीडियो)

पत्रकारिता का इससे गिरा हुआ स्तर क्या होगा ?

कोई जवाब है आपके पास रजत शर्मा ? pic.twitter.com/0GrQgYIPrl

इस मामले में इंडिया टीवी का बयान

Rajat Sharma Ragini Nayak Controversy

इंडिया टीवी की लीगल हेड रितिका तलवार ने बयान जारी किया है , “मैं आपको भारत के सबसे सम्मानित पत्रकार और टीवी एंकर रजत शर्मा की ओर से लिख रही हूँ, जो चार दशकों से इस पेशे में हैं और उनकी विश्वसनीयता और प्रतिष्ठा बहुत अधिक है। रजत शर्मा ऑन एयर और ऑफ एयर दोनों जगह अपने सुसंस्कृत और सभ्य व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। दुनिया भर के टेलीविजन दर्शक उनकी विनम्र और सौम्य एंकरिंग शैली की तारीफ करते हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “हमने सोशल मीडिया पर आपके पोस्ट देखे हैं, जिसमें आपने रजत शर्मा पर ऑन एयर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। आपके द्वारा अपने पोस्ट में लगाए गए आरोप बिल्कुल झूठे हैं और उनका कोई आधार नहीं है। वे दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक हैं और स्पष्ट रूप से फर्जी खबरें हैं। आपने ऊँची प्रतिष्ठा वाले व्यक्तित्व पर झूठा आरोप लगाकर सार्वजनिक शालीनता की सभी सीमाओं को लाँघ दिया है। हम इस पर आगे की कार्रवाई करने के लिए कानूनी सलाह ले रहे हैं।”

 

रजत शर्मा ने भी बयान को ऱी टवीट किया है।

मौत के पीछे कई संदेह छोड़ गई ये अभिनेत्री, 4 दिनों तक पंखे से लटकता रहा शव

Related Post