Monday, 24 June 2024

मौत के पीछे कई संदेह छोड़ गई ये अभिनेत्री, 4 दिनों तक पंखे से लटकता रहा शव

Noor Malabika Das : सिनेमा जगत से इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल काजोल के साथ वेब…

मौत के पीछे कई संदेह छोड़ गई ये अभिनेत्री, 4 दिनों तक पंखे से लटकता रहा शव

Noor Malabika Das : सिनेमा जगत से इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल काजोल के साथ वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नजर आने वाली अभिनेत्री नूर मालबिका दास (Noor Malabika Das) की मौत हो गई है। जिससे नूर मालबिका के परिवार सहित पूरे फिल्म इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा लगा है। खबरों की माने तो Noor Malabika की मौत उनके मुम्बई के किराए के फ्लैट में 6 जून को ही हो चुकी थी लेकिन पुलिस को इस बात की जानकारी 4 दिनों बाद मिली। अभिनेत्री की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस के बीच सन्नाटा पसर गया है वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने सुसाइड की है।

4 दिनों तक पंखे से लटकता रहा शव

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल के साथ वेब सीरीज The Trial में काम कर चुकी एक्ट्रेस और कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस Noor Malabika Das की मौत की खबर से पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। खबरों की मानें तो नूर मालबिका की मौत 6 जून को हो गई थी, लेकिन चार दिन बाद पुलिस को इसकी खबर मिली जिसके बाद पुलिस द्वारा उनका शव बरामद किया गया।

Noor Malabika के परिवार ने क्या कहा?

असम की रहने वाली 32 साल की नूर मालबिका दास ने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। इनमें सिसकियां, वॉकमैन, तीखी चटनी, जघन्या उपाय, चरमसुख, देखी अनदेखी, बैकरोड हलचल`आदि शामिल हैं। करियर की शुरूआत में ही अचानक मौत हो जाने की खबर ने लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है। इस मामले को लेकर दिवंगत एक्ट्रेस के परिवार का बयान सामने आ चुका है। नूर के परिवार ने इस बात का दावा करते हुए कहा है कि नूर मालबिका डिप्रेशन से जूझ रही थीं। वह बॉलीवुड में अपना करियर न चल पाने की वजह से तनाव में रहती थीं।

सड़ी-गली हालत में मिला शव

जानकारी के मुताबिक Noor Malabika Das के आस-पास रहने वालों को उनके घर से लगातार बदबू आ रही थी। पड़ोसियों ने जब पुलिस को इस बारे में जानकारी दी तो उन्होंने एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़कर फ्लैट में जाकर चेक किया। अंदर घुसने पर पुलिस ने नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ पाया। इस मामले को लेकर ये भी बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब नूर के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की तो कोई भी सामने नहीं आया और ना किसी ने उनका शव लिया। ऐसे में पुलिस ने लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली NGO की मदद से रविवार को नूर का अंतिम संस्कार कर दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच हर एंगल से कर रही है।

शर्मिन सेगल के सपोर्ट में बोली फरीदा जलाल, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post