Monday, 23 September 2024

भाजपा प्रत्याशी ने भी मान लिया कि ललित नागर से ही है मुकाबला

Haryana Election : हरियाणा विधानसभा के चुनाव को लेकर हर रोज नई-नई अपडेट आ रही है। हरियाणा की तिगांव विधानसभा…

भाजपा प्रत्याशी ने भी मान लिया कि ललित नागर से ही है मुकाबला

Haryana Election : हरियाणा विधानसभा के चुनाव को लेकर हर रोज नई-नई अपडेट आ रही है। हरियाणा की तिगांव विधानसभा सीट पर तो बेहद मजेदार मुकाबला हो रहा है। तिगांव सीट से भाजपा के प्रत्याशी ने खुद ही स्वीकार कर लिया है कि उनका मुकाबला निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे ललित नागर के ही साथ है। ललित नागर के पक्ष में चल रही सहानुभूति की लहर पर भाजपा प्रत्याशी ने पलटवार किया है।

भाजपा प्रत्याशी ने ललित नागर से माना अपना मुकाबला

हरियाणा की तिगांव विधानसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी ललित नागर को सबसे मजबूत माना जा रहा है। अब तक भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर अपना मुकाबला कांग्रेस के प्रत्याशी के साथ मानकर चल रहे थे। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी ललित नागर के पक्ष में चल रही चुनावी हवा को भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने पहचान लिया है। यही कारण है कि भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने अब ललित नागर के विरूद्ध सीधा मोर्चा खोल दिया है। ललित नागर पर राजेश नागर के पलटवार को सीधा मुकाबला होने से जोड़कर देखा जा रहा है। विश्लेषकों का मत है कि भाजपा प्रत्याशी समझ गए हैं कि उनका सीधा मुकाबला ललित नागर के साथ ही है। कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर चुनावी लड़ाई में काफी पीछे छूटते हुए नजर आ रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी ने किया ललित नागर पर पलटवार

तिगांव विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे ललित नागर पर भाजपा प्रत्याशी विधायक राजेश नागर एक कार्यक्रम के दौरान खूब भड़के और कहा कि इस क्षेत्र में एक ऐसे पूर्व विधायक हैं, जिन्हें टिकट नहीं मिली, तो लोगों के बीच में जाकर रोने लगे और अपनी ही पार्टी को गद्दार बता दिया। रो-रोकर लोगों से सहानुभूति बटोरने का काम करने लगे। भाजपा प्रत्याशी ने आगे कहा कि पार्टी ने टिकट नहीं दिया, तो यह कहने लगे कि पार्टी ने पीठ में छुरा घोंपा है। राजेश नागर ने कहा 2014 में बहुत ऐसे लोग थे जिन्हें पार्टी ने टिकट नही दिया। क्या उस समय वो लोग आजाद चुनाव लडऩे लगे या फिर 2019 के चुनाव उसमें भी बहुत से लोगों की टिकट कटी। क्या वो लोग भी आजाद चुनाव लड़ने लगे, ऐसा नही हुआ सब पार्टी के साथ लगे और मेहनत की पार्टी को जिताया।

आज जिसने खुद सत्ता का सुख भोग लिया, उनकी टिकट कट गई, तो वो रोने लगे। क्योंकि इन्हें बस सत्ता का सुख चाहिए, इसलिए रो-कर सहानुभूति बटोरना चाहते हैं7 पूर्व विधायक जिन लोगों पर आरोप लगा रहे हैं, वो लोग भी इसी विधानसभा के क्षेत्र में रहने वाले लोग और उनके ही परिवार के है, कहीं बाहर से नही आए। राजेश ने कहा कि यह लोग तो मुझे भी डरपोक विधायक कहने लगे, मुझे डरपोक विधायक कह दिया। भाजपा प्रत्याशी के इस बयान को ललित नागर के पक्ष में चल रही हवा से जोड़कर देखा जा रहा है। विश्लेषकों का दावा है कि तिगांव सीट पर भाजपा का सीधा मुकाबला ललित नागर के साथ ही है।

अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में भरेंगे हुंकार, रोड शो के अलावा जनसभा को भी करेंगे संबोधित

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1