Sunday, 7 July 2024

टीम इंडिया की झलक पाने के लिए वानखेडे स्टेडियम और मरीन ड्राइव में उमड़ी लाखों फैंस की भीड़

Team India : रविवार (29 जून) को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए T20 World Cup Final में भारत…

टीम इंडिया की झलक पाने के लिए वानखेडे स्टेडियम और मरीन ड्राइव में उमड़ी लाखों फैंस की भीड़

Team India : रविवार (29 जून) को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए T20 World Cup Final में भारत के खिलाड़ियों ने साउथ अफ्रीका को  7 रनों से हराकर T20 विश्व कप अपने नाम कर लिया था। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बारबोडस की सरजमीं पर तिरंगा लहराते देख भारतीय गदगद हो उठे। आज (4 जुलाई) को भारतीय टीम की वतन वापसी हुई जिनका स्वागत बेहद खास तरीके से किया गया। टीम इंडिया से प्रधानमंत्री मोदी ने खास मुलाकात कर ढ़ेरों बातचीत की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ। बता दें T20 विश्वकप का ताज अपने सिर सजाकर वतन लौटी टीम इंडिया की विक्ट्री परेड (Team India Victory Parade) जल्द शुरू होने वाली है। जिसके पहले ही  मुंबई के वानखेडे स्टेडियम (Wankhede Stadium) और मरीन ड्राइव में फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है।

चैंपियन के दीदार के लिए पहुंचे लाखों फैंस

मुंबई में टीम इंडिया की ओपन बस विजय परेड से पहले मरीन ड्राइव पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। भीड़ में शामिल हर किसी को चैंपियंस का बेसब्री से इंतजार है। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में चैंपियंस ओपन बस में सवार होकर विक्ट्री परेड निकालेंगे लेकिन इससे पहले ही चैंपिंयन्स को देखने लाखों फैंस आ पहुंचे हैं। हालांकि मुंबई में बूंदाबांदी शुरू हो गई है लेकिन इसके बावजूद क्रिकेट फैंस खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए सड़कों पर जुटे हैं। यहां बैंड-बाजे के साथ टीम इंडिया का इंतजार किया जा रहा है।

फैंस से खचाखच भरा Wankhede Stadium

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया की विजय परेड शुरू होगी। इस परेड में एनसीपीए से वानखेड़े स्टेडियम तक खिलाड़ियों ने खुली बस में सफर करेंगे। चैंपियंस के स्वागत के लिए वानखेड़े स्टेडियम भी फैंस से खचाखच भरा हुआ है। जहां लाखों की भीड़ सड़कों पर खड़ी है तो वहीं स्टेडियम में भी हजारों फैंस जुटे हैं।

जमकर बजेंगे ढोल नगाड़े Team India

मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस की भारी भीड़ जमा है। हर कोई अपनी चैंपियन टीम की झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वानखेड़े स्टेडियम तक के रास्ते में भी सड़कों के दोनों ओर फैंस की भीड़ उमड़ी हुई है। फैन्स अपनी टीम का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। दिल्ली एयरपोर्ट से निकलने के बाद, टीम इंडिया मुंबई पहुंच चुकी है जहां फैंस का जनसैलाब उमड़ पड़ा रहा। एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ अपने चहेते क्रिकेटरों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। फैंस ढोल-नगाड़ों के साथ टीम का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

ग्रेटर नोएडा में करंट की चपेट में आया शख्स, हुई दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post