Saturday, 25 May 2024

क्वीन कंगना ने मंडी से किया नामांकन, विक्रमादित्य सिंह से है मुकाबला

Lok sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। ऐसे में अलग-अलग पार्टियों के…

क्वीन कंगना ने मंडी से किया नामांकन, विक्रमादित्य सिंह से है मुकाबला

Lok sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। ऐसे में अलग-अलग पार्टियों के प्रत्याशी जीत हासिल करने के लिए चुनावी मैदान में कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। चुनावी माहौल के इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (BJP Candidate Kangana Ranaut) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल कंगना रनौत ने आज (14 मई) अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। नामांकन के बाद सेरी मंच पर कंगना रनौत ने जनसभा को भी संबोधित किया।

Lok sabha Election 2024

लोकसभा चुनाव 2024 की समाप्ति की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है। वैसे-वैसे, पक्ष-विपक्ष अपने तीखे शब्दों से एक-दूसरे पर पलटवार करते हुए नजर आ रहे हैं। हर दिन कोई न कोई नेता रैली के लिए अलग-अलग शहरों में पहुंचता दिख रहा है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के नामांकन प्रक्रिया की आज अंतिम तारीख है। इसी बीच खबर आ रही है कि मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

नामांकन से पहले किया था रोड शो

दरअसल भाजपा प्रत्याक्षी कंगना रनौत ने नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो किया। कंगना के रोड शो नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर,प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल व अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहें। कंगना द्वारा नांमाकन के बाद भाजपा प्रत्याशी ऐतिहासिक सेरी मंच पर जनसभा को संबोधित किया गया। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह भी विशेष रूप से मौजूद रहें। मंडी संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले भाजपा विधायक भी रैली का हिस्सा बने।

‘लोगों का प्यार मुझे यहां लाया है’-कंगना

नामांकन दाखिल करने के बाद कंगना रनौत ने कहा कि, ‘मंडी के लोग और मेरे लिए उनका प्यार मुझे यहां ले आया है। हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं। कुछ दशक पहले मंडी में भ्रूण हत्या की घटनाएं ज्यादा होती थीं। आज मंडी की महिलाएं सेना, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में हैं।’ कंगना ने कहा कि, ‘कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता देश के लिए चिंता का विषय है।’ इसके अलावा अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहना ने कहा, ‘आज मैंने मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है। मंडी से चुनाव लड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे बॉलीवुड में ढ़ेर सारी सफलता मिली है और मैं उम्मीद करती हूं कि राजनीति के क्षेत्र में भी मुझे सफलता मिलेगी।’

पीएम मोदी ने तीसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से भरा नामांकन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post