Friday, 4 October 2024

मिर्जापुर रोड एक्सीडेंट को लेकर पीएम-सीएम ने की बड़ी घोषणा, पीड़ित परिवारों को मिलेगी सहायता

Mirzapur Road Accident : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा होने से चीख पुकार…

मिर्जापुर रोड एक्सीडेंट को लेकर पीएम-सीएम ने की बड़ी घोषणा, पीड़ित परिवारों को मिलेगी सहायता

Mirzapur Road Accident : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा होने से चीख पुकार मच गई। जिसकी चपेट में आकर ट्रैक्टर में सवार 10 मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई और 3 बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मजदूर ढ़लाई करके अपने घर की और लौट रहे थे लेकिन इसी दौरान ये सड़क हादसा हो गया। बता दें ये हादसा मिर्जापुर के कछवा थाना क्षेत्र के कटका पड़ाव के पास हुआ है। इस पूरी घटना से आसपास के इलाके में हाहाकार मच गया वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

पीएम मोदी ने की बड़ी घोषणा

देश के प्रधानमंत्री मोदी ने इस हादसे को लेकर शोक जताते हुए एक्स पर पोस्ट कर लिखा है, उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इसमें जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुई सड़क दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

सीएम योगी ने जताया शोक

इस हादसे का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, जनपद मीरजापुर में हुई हृदय विदारक घटना में मृतकों के परिजनों को ₹02-02 लाख और गंभीर रूप से घायलों को ₹50-50 हजार की सहायता राशि तत्काल प्रदान करने हेतु जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं।मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। Mirzapur Road Accident

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, 3 घायल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1