Saturday, 28 September 2024

फर्जी दरोगा बनकर सिपाही फंसाई, खूब हुई चौकीदार की पिटाई

Uttarakhand News : उत्तराखंड प्रदेश की एक घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उत्तराखंड प्रदेश के…

फर्जी दरोगा बनकर सिपाही फंसाई, खूब हुई चौकीदार की पिटाई

Uttarakhand News : उत्तराखंड प्रदेश की एक घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उत्तराखंड प्रदेश के दरअसल वन विभाग का एक चौकीदार फर्जी दरोगा बन गया। अपने आपको दरोगा बताकर चौकीदार ने एक महिला सिपाही को अपने जाल में फंसाकर उसके साथ खूब रंगरंलियां मनाईं। जब चौकीदार का भेद खुला तो उत्तराखंड प्रदेश की पुलिस ने पकड़कर फर्जी दरोगा की खूब पिटाई की और उसे जेल भेज दिया।

Uttarakhand News

देहरादून का है मामला

यह पूरा मामला उत्तराखंड प्रदेश की राजधानी देहरादून का है। देहरादून के नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र में यह घटना घटित हुई है। देहरादून पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में वन विभाग की महिला सिपाही ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उत्तराखंड पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक उसकी पहचान ललित बिष्ट उर्फ शुभम निवासी श्यामपुर राणा चौक प्रेमनगर से हुई थी। शुभम ने पीड़िता को बताया कि वह वन विभाग में दरोगा है। दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद एक-दूसरे से शादी का वादा किया।

पीड़िता ने इस बारे में अपने परिजनों को बता दिया। दोनों की 15 अप्रैल 2023 में सगाई भी हो गई। इसके बाद आरोपी अक्सर पीड़िता के घर आता रहा। इस दौरान उसने महिला आरक्षी से कई बार दुष्कर्म भी किया। महिला का आरोप है कि शुभम ने उसके साइन किए हुए चेक चोरी कर बैंक से 1.50 लाख रुपये भी निकाल लिए। महिला आरक्षी ने जब शादी के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया। महिला आरक्षी ने जब उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि आरोपी शुभम तो वन विभाग में संविदा के माध्यम से चौकीदार की नौकरी कर रहा है। एसओ नेहरू कॉलोनी मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। Uttarakhand News

अकेले रहने को मजबूर माता-पिताओं के नाम पर मार्मिक अपील

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post1