Thursday, 18 April 2024

वाह रे चुनाव ! महिला नेता का वादा हर गांव में राशन कार्ड से मुफ्त मिलेगी ब्रांडेड शराब

Loksabha Election 2024 : चुनावी सीजन शुरु होते ही प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिये तरह-तरह के वादे करते है…

वाह रे चुनाव ! महिला नेता का वादा हर गांव में राशन कार्ड से मुफ्त मिलेगी ब्रांडेड शराब

Loksabha Election 2024 : चुनावी सीजन शुरु होते ही प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिये तरह-तरह के वादे करते है । ऐसी ही एक चुनावी घोषणा महाराष्ट्र के चंद्रपुर लोकसभा से महिला उम्मीदवार वनिता राउत ने की है जो गांव-गांव बीयर बार खुलवाने का वादा कर रही हैं ।

Loksabha Election 2024 : महाराष्ट्र की चंद्रपुर लोकसभा की उम्मीदवार वनिता राउत ने मतदाताओं से वादा किया है कि वो चुनाव जीतीं तो बेहद सस्ते दामों पर शराब की बिक्री होगी और वो भी राशन कार्ड पर । वनिता राऊत का कहना है कि वो बाकी उम्मीदवारों से अलग हैं । शराब पीने और बेचने वालों के लिए लाइसेंस की भी बात कही है। इसके लिये उन्होने राशनिंग सिस्टम का इस्तेमाल करने की बात कही है । इसके साथ ही अपने क्षेत्र मे शराब सस्ते दामों मे उपलब्ध कराने की बात कही है ।

राशन कार्ड पर मुफ्त मे महंगी शराब मुहैया कराएगी:

अखिल भारतीय मानवता पार्टी की वनिता राउत को पेन की “निब” चुनाव चिह्न मिला है। ऐसा पहली बार नही है जब वे चुनाव लड़ रही हैं । वे साल 2019 मे पहले भी चुनाव लड़ चुकी हैं । वनिता राऊत का कह्ना हैं कि यदि वे चुनाव जीतती है तो जिस प्रकार राशन कार्ड पर बियर मिलती हैं उसी तरह से गरीबों को मुफ्त मे अच्छी क्वालटी की विस्की और बीयर मुहैया कराएगी। इतना ही नहीं जो भी गरीब बेरोजगार युवक हैं उनको शराब का ठेका भी दिलाएगी ।इसी वादे के साथ वे चुनावी प्रचार मे जुट गयी।

देशी शराब पीने से बिगड़ती है गरीबो की तबियत:

वनिता राऊत का कहना है कि गरीब आदमी देशी शराब पीकर यहा वहां पडे रहते और बीमार हो जाते हैं । लोग कड़ी मेहनत करते हैं और शांति के लिये जम कर शराब पीते हैं । वे देशी शराब पीते है क्योंकि वे अच्छी किस्म की शराब खरीदने मे असमर्थ हैं । देशी शराब के ज्यादा सेवन से बेसुध हो जाते हैं और उनकी तबियत भी बिगड़ जाती हैं । इसलिये वे चाहती है कि वो सभी लोग अच्छी और महंगी शराब का आनंद ले। ज्यादा शराब पीने वालो को लाइसेंस दिया जाना चाहिए । अगर पीने वाले के पास पीने का लाइसेंस हो तो वो लिमिट में शराब पीयेंगे और घर भी बर्बाद नही होंगे। ये लाइसेंस 18 साल की उम्र हो जाने के बाद ही दिया जाना चाहिए।

अमर सिंह चमकीला : पंजाबी संगीत का वह बुलंद सितारा,जिसकी भरी जवानी में हुई निर्मम हत्या

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post