Tuesday, 24 September 2024

नोएडा में फिर धांय-धांय चली गोलियां, मुठभेड़ में बदमाश हुआ घायल

Noida News : दिल्ली से सटे नोएडा शहर के वेयरहाउस में चोरी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच आज…

नोएडा में फिर धांय-धांय चली गोलियां, मुठभेड़ में बदमाश हुआ घायल

Noida News : दिल्ली से सटे नोएडा शहर के वेयरहाउस में चोरी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच आज (31 अगस्त) को मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ तके दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा है जबकि एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की भागने की कोशिश

बताया जा रहा है कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीन अज्ञात युवकों को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देख बाइक पर सवार बदमाशों ने भागने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्तार किए गए दो बदमाशों की पहचान पुष्पेंद्र (23) और गोलू कुमार (20) के रूप में हुई। दोनों ग्राम तिगरी, थाना बिसरख, गौतमबुद्धनगर के निवासी हैं। पुष्पेंद्र ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी। पुलिस की गोली से पुष्पेन्द्र घायल हो गया।

ये सामान हुए बरामद Noida News

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए अपराधियों के पास से एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस, एक कारतूस और चोरी की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मोटरसाइकिल के संबंध में थाना फेस-1 नोएडा में पहले से ही मामला दर्ज है। इसके अलावा, विभिन्न कंपनियों के कुल 30 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ में पता चला कि ये मोबाइल फोन 23-24 अगस्त 2024 की रात सेक्टर-69 स्थित एक वेयरहाउस से चोरी किए गए थे। पुलिस ने बताया कि इस चोरी में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम रवाना कर दी गई है।

नोएडा के एक होटल से पकड़ा गया फर्जी RAW एजेंट, करता था बड़ी ठगी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1