Friday, 20 September 2024

फिर बढ़ सकती है एल्विश की मुश्किलें, 1200 पन्नों की दाखिल हुई चार्जशीट, लगे कई आरोप

Elvish Yadav : जेल से जमानत मिलने के बाद भी यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही…

फिर बढ़ सकती है एल्विश की मुश्किलें, 1200 पन्नों की दाखिल हुई चार्जशीट, लगे कई आरोप

Elvish Yadav : जेल से जमानत मिलने के बाद भी यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में एल्विश यादव के खिलाफ चल रहे सांपों के जहर की तस्करी के मामले में उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। बताया जा रहा है कि सूरजपुर कोर्ट में दाखिल चार्जशीट 1200 पन्नों की हो, जिसमें 24 गवाहों के बयान भी अटैच किए गए हैं। साथ ही इस मामले में एल्विश यादव के साथ कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दर्ज की गई है। दर्ज की गई इस चार्जशीट में एल्विश यादव के संपर्क सपेरों के साथ होने की बात भी कही गई है। जिसके सबूत भी पुलिस के पास है।

एल्विश के खिलाफ पुलिस जुड़ा रही जानकारी

इसके अलावा एल्विश यादव के खिलाफ देशभर में दर्ज सभी मामलों के बारे में नोएडा और गुरुग्राम पुलिस जानकारी जुटा रही है। वहीं कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में पुलिस ने बताया है कि एल्विश यादव कई सपेरों के संपर्क में था और उनसे सांपों का जहर खरीदने और बेचने का कामों में भी शामिल रहता था। इसके साथ ही जयपुर लेब से स्नेक वेनम की आई रिपोर्ट को भी दाखिल की गई चार्जशीट में शामिल किया गया है। इन सभी मामलों में पुलिस ने एल्विश के खिलाफ वीडियो, कॉल डिटेल्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस को आधार बनाया है। इसके साथ ही एनडीपीएस की धाराओं को भी आधार बनाने की बात सामने आई है। इसके अलावा उसके साथियों पर लगे आरोपों की भी पुष्टि की गई है। जिसमें मुंबई स्थित डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक मेडिसिन टॉक्सिकोलॉजी के विशेषज्ञ की सलाह भी शामिल की गई है।

जहर की तस्करी में फंसे हैं एल्विश

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के अधिकारी की ओऱ से की गई कार्रवाई में यूट्यूबर एल्विश यादव और उसके साथियों पर सांपों के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इस मामले में नोएडा के सेक्टर-49 थाने में केस दर्ज कराया गया था। पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था ने इस पूरे मामले का एक स्टिंग ऑपरेशन भी किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में पांच सपेरों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही कोबरा सहित 9 सांप और जहर भी बरामद किया गए। कुछ दिन पहले ही एल्विश यादव को भी गिरफ्तार किया गया था। लेकिन फिलाहाल उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया है।

Elvish Yadav

नोएडा के अनाथ आश्रम की बिल्डिंग में लगी भीषण आग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1