Tuesday, 16 April 2024

शादी समारोह से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, पति की गई जान

Noida News: थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के बिजोड़ गांव के पास बीती रात्रि तेज गति में आ रही कार डिवाइडर से…

शादी समारोह से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, पति की गई जान

Noida News: थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के बिजोड़ गांव के पास बीती रात्रि तेज गति में आ रही कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी व बच्चे घायल हो गए। पूरा परिवार एक शादी समारोह से वापस लौट रहा था। वहीं एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से कर सवार की मौत हो गई।

शादी से लौट रहे थे घर

सेक्टर-69 के एलिट गोल्फ सोसाइटी निवासी सुभाष बीती रात्रि एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए नोएडा आए थे। समारोह से वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ घर लौट रहे थे। गिझोड़ गांव के पास तेज गति में जा रही उनके कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई इस हादसे में सुभाष को गंभीर चोट आई जबकि उनकी पत्नी मामूली रूप से घायल हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 24 पुलिस सुभाष व उनके परिजनों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल में सुभाष ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शव का पंचायत नामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अस्पताल में हुई मौत

वहीं थाना कासना क्षेत्र के एक्सप्रेस वे पर बीती रात्रि अज्ञात वाहन ने एक कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल कार चालक को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कार चालक की पहचान आशीष पांडे निवासी जनपद अमेठी के रूप में हुई है। उधर थाना रबूपुरा क्षेत्र में सडक़ हादसे में घायल हुए सुंदर सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गन्ना किसानों के लिए सरकार ने की बड़ी घोषणा, FRP बढ़ाने को दी मंजूरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post