Tuesday, 16 April 2024

सिलेंडर फटने से लगी आग, हादसे में 4 लोग झुलसे

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। नोएडा में हुए इस हादसे…

सिलेंडर फटने से लगी आग, हादसे में 4 लोग झुलसे

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। नोएडा में हुए इस हादसे में एक घर में 5 किलो के एलपीजी सिलेंडर के फटने से भीषण आग लग गई, जिसमें परिवार के चार सदस्य आग में झुलस गए। घटना की जानकारी मिलते ही नोएडा फायर सर्विस यूनिट मौके पर पहुंची और घर में लगी आग पर काबू पाया। इस दौरान आग में झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें यह हादसा नोएडा के मामूरा गांव में हुआ है।

सिलेंडर फटने से घर में लगी आग

जानकारी के अनुसार नोएडा थाना फेस 3 क्षेत्र के गांव मामूरा में गली नंबर 3 में अतर सिंह परिवार के साथ रहते हैं। रविवार तड़के करीब 6:30 बजे खाना बनाते समय 5 किलो का एलपीजी सिलेंडर फट गया। जिसके चलते घर में आग लग गई। इस आग में अतर सिंह, उनकी 32 वर्षीय पत्नी मिथलेश, 15 वर्षीय पुत्र कृष्णा और 10 वर्षीय पुत्री गौरी झुलस गए। इस बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर फायर सर्विस यूनिट और फेस 3 पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

Noida News

आग पर पाया गया काबू – पुलिस

नोएडा में हुई इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं इस हादसे में झुलसे हुए चारों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर है। आग से घर में रखा सामान जला है। किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। Noida News

नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना, दो की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post