Tuesday, 16 April 2024

नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना, दो की मौत

Noida  Accident News : उत्तर प्रदेश  के नोएडा से एक दर्दनाक हादसा होने की खबर समाने आई है। जहां आज…

नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना, दो की मौत

Noida  Accident News : उत्तर प्रदेश  के नोएडा से एक दर्दनाक हादसा होने की खबर समाने आई है। जहां आज सुबह तेज स्पीड से आ रहे ट्रक से एक स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद ट्रक चालक स्कूटी सवार को अस्पताल ले गया। जहां इस घटना के बाद से स्कूटी सवार की स्थिती नाजूक बनी हुई थी। बताया जा रहा है अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । यह घटना नोएडा के थाना फेस-3 के गढ़ी गोल चक्कर की है। स्कूटी सवार की पहचान मुन्ना साहब पुत्र शिवाजी शाह भोजपुर बिहार के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

मिक्सर ट्राली पलटने से श्रमिक की मौत

वहीं नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के मिशन विलासा सोसायटी में भी एक खतरनाक दुर्घटना घटी। यहां निमार्ण कार्य के दौरान मिक्सर ट्राली पलटने से एक श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मजूदरों ने ठेकेदार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया। वहीं इस मामले में मजदूरों का कहना है कि निर्माण स्थल पर ठेकेदार ने किसी सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए थे। लापरवाही की वजह से ही उनके साथी मजदूर की जान चली गई।

Noida  Accident News

ट्राली पलटने से गई जान

आपको बता दें यह हादसा उस वक्त हुआ जब रागुनी ऊंचाई पर सामान ले जाने के लिए ट्रॉली सेट कर रहा था। इस दौरान अचानक ट्राली पलट गई और वह ऊंचाई से नीचे जमीन पर आ गिरा। इसके बाद उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान ने दम तोड़ दिया। रागुनी की मौत से उसके साथी मजदूर खासे दुखी हैं मजदूरों ने ठेकेदार पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में नोएडा थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक मजदूर के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। परिजन अगर तहरीर देते हैं तो पुलिस इसपर सख्ती से नियम के मुताबिक जांच करेगी। Noida  Accident News

नोएडा वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द खत्म होगी बिजली की समस्या

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post