Wednesday, 26 June 2024

हाजीपुर में गरजा बाबा का बुल्डोजर, करोड़ों की जमीन पर बना अवैध अतिक्रमण तोड़ा

Noida News :  नोएडा के ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर लोकेश एम के…

हाजीपुर में गरजा बाबा का बुल्डोजर, करोड़ों की जमीन पर बना अवैध अतिक्रमण तोड़ा

Noida News :  नोएडा के ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर लोकेश एम के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में रोज अभियान चलाकर अवैध रूप से प्राधिकरण की जमीन पर किए गए कब्जे को तोड़ा जा रहा है।

नोएडा प्राधिकरण ने सोमवार को सेक्टर-81 में सैमसंग कंपनी के पीछे बड़े पैमाने पर किए गए अवैध अतिक्रमण को तोड़ दिया था। इसके अलावा सलारपुर गांव में भी प्राधिकरण के बुल्डोजर नेअवैध अतिक्रमण को मिट्टी में मिला कर करोड़ों रुपए की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया ।

Noida News

हाजीपुर के खसरा संख्या 217 पर किए जा रहे अवैध निर्माण को तोड़ डाला

प्राधिकरण की कार्रवाई देर शाम तक जारी रही। प्राधिकरण ने अभियान के दौरान ग्राम हाजीपुर के खसरा संख्या 217 पर किए जा रहे अवैध निर्माण को तोड़ डाला। प्राधिकरण द्वारा की गई इस कार्रवाई से भू-माफियाओं को बड़ा झटका लगा है। प्राधिकरण ने कार्रवाई करने के बाद करोड़ों रुपए की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया है।

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम ने दी चेतावनी

Noida News

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम ने चेतावनी दी है कि नोएडा प्राधिकरण की अधिसूचित क्षेत्र में अवैध रूप से निर्माण करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। नोएडा प्राधिकरण द्वारा जिन जमीनों को अधिकृत किया गया है उन जमीनों पर प्राधिकरण की योजनाएं प्रस्तावित हैं। ऐसे में नोएडा प्राधिकरण की विकास योजनाओं के मार्ग में बाधा डालना किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं होगा और अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यूपी में गर्मी से जन जीवन बेहाल, आगरा में पर्यटक की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post