Wednesday, 26 June 2024

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को मिली धमकी, दर्ज हुआ मामला

Noida News :  नोएडा शहर की व्यवस्था को चलाने वाले नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को धमकी मिलने का मामला सामने…

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को मिली धमकी, दर्ज हुआ मामला

Noida News :  नोएडा शहर की व्यवस्था को चलाने वाले नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर में घुसकर अधिकारियों को धमकाने के मामले में नोएडा पुलिस ने एक दर्जन लोगों के विरूद्ध अपराधिक मामला दर्ज किया है।

क्या है मामला

नोएडा प्राधिकरण के इंजीनियर प्रवीण सलोनिया ने नोएडा पुलिस को एक लिखित तहरीर दी थी। नोएडा पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक दर्जन लोगों के विरूद्ध अपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। नोएडा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि यह मामला जमीन पर अवैध कब्जे से जुड़ा हुआ मामला है।

एक दर्जन लोगों के विरूद्ध अपराधिक मामला दर्ज

नोएडा प्राधिकरण के इंजीनियर प्रवीण सलोनिया का आरोप है कि नोएडा के कोंडली बांगर गांव में कुछ लोगों ने नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है। नोएडा प्राधिकरण उस अवैध कब्जे को हटाने का प्रयास कर रहा है।

Noida News

गन्ने के जूस में थूकने वाला दुकानदार गिरफ्तार

नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर में घुसकर अधिकारियों को धमकाया

इसी प्रयास का विरोध करते हुए कोंंडली बांगर के सुधीर चौहान, सुरेन्द्र चौहान तथा आशीष चौहान ने नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर में घुसकर अंजाम भुगत लेने की धमकी दी है।
मामला नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया तथा धमकी देने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कराने के आदेश दिए।
नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। नेाएडा पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्दी ही ठोस कार्यवाही की जाएगी।

Noida News

दिल्ली में बीजेपी का मटका फोड़ प्रदर्शन,संजय सिंह ने दिया जवाब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post