Thursday, 4 July 2024

पुलिस के हत्थे चढ़ा इस गिरोह का एक सदस्य, लोगों को बनाता था बेवकूफ

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में शातिर चोरों और लोगों को बेवकूफ बनाकर ठगने के मामले सामने…

पुलिस के हत्थे चढ़ा इस गिरोह का एक सदस्य, लोगों को बनाता था बेवकूफ

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में शातिर चोरों और लोगों को बेवकूफ बनाकर ठगने के मामले सामने आते जा रहे हैं। नोएडा के कई इलाकों में शातिर चोर किसी के गले से चैन छीनकर भाग जाते हैं तो कभी दिन भर रेकी कर रात में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। वहीं लुटेरों द्वारा भोले-भाले लोगों को लूटने के भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इन दिनों नोएडा से कई चोरी के मामले सामने आए हैं।

Noida News

कुछ मामलों में पुलिस चोरों को धर दबोचती हैं तो कुछ मामलों में शातिर चोर पुलिस को चकमा देकर रफू चक्कर हो जाते हैं। नोएडा से एक और ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मजबूरी बताकर मोबाइल फोन बेचने के नाम पर शीशे का टुकड़ा थमाने वाले गिरोह के एक सदस्य को थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है।

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

मामले को लेकर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि, पुलिस को सूचना मिली कि महंगा फोन बेचने के बहाने लोगों को कांच का टुकड़ा थमाने वाले गिरोह का एक सदस्य किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से एच ब्लॉक में खड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारकर जीशान पुत्र इकरामुद्दीन निवासी लोहिया नगर मेरठ को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से एक मोबाइल फोन चाकू व तीन मोबाइल के आकार में कटे हुए कांच के टुकड़े बरामद हुए।

आरोपी ने स्वीकार की गलती Noida News

मामले में पकड़े गए आरोपी जीशान ने बताया कि, वह लोगों को अपनी मजबूरी बताकर अपना महंगा एप्पल फोन सस्ते में देने का ऑफर देता था। पैसे लेने के बाद वह बड़ी चालाकी से एप्पल फोन की जगह कवर में बंद कांच के टुकड़े को थमा कर फरार हो जाता था। पकड़े गए जीशान ने अपने साथी के साथ इस तरह की दर्जनों घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है।

प्रेमिका से शादी रचाने के लिए पत्नी को दी जान मारने की धमकी, मांगा तलाक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post