Monday, 21 October 2024

नौकरानी बनकर आई चोरनी, गृहस्वामिनी का पर्स लेकर हुई चंपत

Noida News : नोएडा से एक बार फिर चोरी का ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि…

नौकरानी बनकर आई चोरनी, गृहस्वामिनी का पर्स लेकर हुई चंपत

Noida News : नोएडा से एक बार फिर चोरी का ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नोएडा में काम मांगने के बहाने आई एक शातिर चोरनी गृहस्वामिनी का पर्स चोरी कर ले गई। पर्स में 25 हजार रुपए, सोने की चेन, एटीएम कार्ड रखा हुआ था। पीड़िता ने थाना सेक्टर-24 में अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

काम के नाम पर आई, ले भागी पर्स

मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले सोमन हलधर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि, वह सेक्टर-23 में ओपीएस गहलोत के यहां काम करता है। 17 अक्टूबर की सुबह एक महिला ओपी एस गहलोत की कोठी पर पहुंची। महिला ने खुद का नाम गीता बताते हुए कहा कि वह घरों में खाना बनाने का काम करती है। किसी कामवाली ने उसे बताया कि यहां पर खाना बनाने वाली महिला की जरुरत है। सोमन के मुताबिक उक्त महिला ने बताया कि वह सेक्टर-22 में रहती है और उसका पति ई-रिक्शा चलाता है। इसके बाद उसने गीता को अपनी मालकिन से मिलवा दिया और बाहर चला गया। इस दौरान उसके मालिक भी घर पहुंच गए।

रिक्शे में बैठकर रफू चक्कर हुई चोरनी

उन्होंने गीता नामक महिला से मोबाइल फोन नंबर और आधार कार्ड मांगा। इस पर वह आधार कार्ड लाने के बहाने घर से निकल गई। कुछ देर बाद जब उसकी मालकिन बाथरूम से लौटी तो पता चला कि उनका टेबल पर रखा पर्स गायब था। पर्स में 25 हजार रुपए ,सोने की चेन, एटीएम कार्ड व अन्य जरूरी कागजात रखे हुए थे। पर्स गायब देखकर उन्होंने महिला की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो पता चला कि गीता नामक वह महिला घर के बाहर खड़े एक ई रिक्शा में बैठकर वहां रफू चक्कर हुई है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि सोमन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी महिला की तलाश की जा रही है। Noida News

बदमाशों पर लगाम कसने के लिए पुलिस तैयार, रंगे हाथ चोर को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post