Friday, 20 September 2024

Noida News : सेक्टर की सडक़ों पर लगा दिये बैरियर, बना दी स्थाई पार्किंग

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश की धज्जियां उड़ाकर सेक्टर-52 डी ब्लॉक के कोठी मालिकों…

Noida News : सेक्टर की सडक़ों पर लगा दिये बैरियर, बना दी स्थाई पार्किंग

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश की धज्जियां उड़ाकर सेक्टर-52 डी ब्लॉक के कोठी मालिकों ने जबरन सडक़ पर लोहे के बैरियर लगा दिये तथा कारों की स्थाई शेड बनाकर पार्किंग बना दी। जिसके कारण डी-1 आरावली एपार्टमेंट के 800 परिवारों के सदस्यों का निकलना तथा प्रवेश करना दूभर हो गया है। आरडब्ल्यूए ने इसकी लिखित शिकायत नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा. लोकेश एम से की है।

सेक्टर-52 डी ब्लॉक की खुली गुंडागर्दी

सेक्टर-52 डी-1 आरावली एपार्टमेंट आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष ओपी यादव तथा अन्य निवासियों ने बताया ािक उनकी सोसायटी में वैसे 6 गेट हैं। जिसमें दो गेट खुले रहते है।। गेट नं-1 प्रवेश के लिए तथा गेट नं-4 निकासी के लिए। कोरोना काल में गेट नं-4 को बंद कर दिया गया था। अब जब गेट नं-4 खोला गया तो डी ब्लॉक के निवासी विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने इस गेट नं-4 के आसपास सडक़ पर दो लोहे के बैरियर लगा दिये तथा सडक़ों पर विधिवत स्थाई शेड बनाकर गाड़ी की पार्किंग बना दी। जिससे आरावली एपार्टमेंट में रह रहे 800 परिवारों के बुजुर्ग, बच्चे महिलाएं तथा अन्य लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती है।

Noida News :

आरोप है कि डी ब्लॉक के लोगों का कहना है कि कहीं भी शिकायत कर लो बैरियर नहीं हटेंगे और न ही स्थायी पार्किंग हटाएंगे। यहां पर शांति भंग का भी अंदेशा बना हुआ है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

चुनाव से पहले पाकिस्तान में दो धमाके, 27 लोगों की मौत

 

Related Post1