Wednesday, 3 July 2024

कैंटर चालक की बड़ी लापरवाही, दबकर मरा हेल्पर

Noida News :  नोएडा के थाना फेस दो क्षेत्र के सेक्टर 88 में चालक ने आयशर कैंटर को अचानक बैक…

कैंटर चालक की बड़ी लापरवाही, दबकर मरा हेल्पर

Noida News :  नोएडा के थाना फेस दो क्षेत्र के सेक्टर 88 में चालक ने आयशर कैंटर को अचानक बैक कर दिया। कैंटर की चपेट में आने से पीछे खड़ा हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। वहीं होशियारपुर में छोटा हाथी टेंपो चालक ने 2 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया। बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Noida News

मोहन कोऑपरेटिव टेंपो सर्विस के मुनीम विजय दास ने थाना फेस दो में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि धर्मवीर पुत्र गुलाब नाथ आयशर कैंटर पर हेल्पर के रूप में कार्यरत था। 29 जून के सुबह वह सेक्टर-80 के ए ब्लॉक में सामान लोडकर रहा था। इस दौरान कैंटर के चालक कृपाल सिंह उर्फ कारण ने अचानक कैंटर स्टार्ट कर उसे बैक कर दिया। अचानक बैक होने के कारण धर्मवीर संभाल नहीं पाया और कैंटर के पिछले पहिए के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

वहीं थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के होशियारपुर में रहने वाले अंकित गुप्ता का (2 वर्षीय) बेटा अभि गुप्ता दुकान पर सामान लेने जा रहा था। इस दौरान तेज गति में आ रहे छोटा हाथी टेंपो के चालक ने अभि गुप्ता को जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल अभि गुप्ता को परिजन होशियारपुर स्थित शिवालिक अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे के बाद बच्चे के परिजनों ने जमकर हंगामा कर जाम लगा दिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर  जाम खुलवाया। आरोपी टैंपो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। Noida News

आजादी के बाद का सबसे बड़ा बदलाव, आसान भाषा में समझें नया कानून

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post