Wednesday, 3 July 2024

Noida News : कलयुगी माँ ने ममता को किया शर्मशार, डस्टबिन में फेंका नवजात शिशु

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा में एक बार फिर माँ की ममता और मानवता को शर्मसार करने का…

Noida News : कलयुगी माँ ने ममता को किया शर्मशार, डस्टबिन में फेंका नवजात शिशु

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा में एक बार फिर माँ की ममता और मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। सेक्टर-107 की एक सोसायटी में रखे डस्टबिन से एक नवजात का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि किसी कुंवारी मां ने लोक लाज के भय से ममता और मानवता को शर्मसार करते हुए अपने नवजात बच्चे को डस्टबिन में डाल दिया।

Noida News :

सेक्टर-107 स्थित अट्स वन हमलेट सोसायटी में रखें डस्टबिन पर कुछ परिंदे मंडरा रहे थे। संदेह होने पर समिति की सिक्योरिटी गार्ड ने डस्टबिन में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। कपड़े में लिपटा एक नवजात शिशु का शव डस्टबिन में पड़ा हुआ था। सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना तुरंत सोसाइटी के पदाधिकारी को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले का खुलासा करने के लिए समिति में लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाल जा रहा है।

कलयुगी मां को कोस रहे हैं लोग

वहीं चर्चा है कि किसी कुंवारी मां ने लोक लाज के भय से बच्चे के पैदा होने के बाद उसे डस्टबिन में डाल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चों का सब मिलने के बाद सोसायटी में चहुंओर इसी मामले की चर्चा हो रही है। लोग उसे कलयुगी मां को कोस रहे हैं जिसने अपने जिगर के टुकड़े को डस्टबिन में डालकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि डस्टबिन या कूड़े के देर में नवजात शिशु मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी विभिन्न थाना क्षेत्र में कई नवजात शिशुओं के शव कूड़े के ढेर व नालों से बरामद हो चुके हैं।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की इंडस्ट्री स्कीम बनी चर्चा का विषय, नेता व अफसरों में टकराव

 

Related Post