Monday, 21 October 2024

नोएडा के एक युवक के लिए फरिश्ता बनकर आए पड़ोसी

Noida News : नोएडा शहर के एक युवक के लिए उसके पड़ोसी फरिश्ता साबित हुए हैं। इंसान से फरिश्ता बनने…

नोएडा के एक युवक के लिए फरिश्ता बनकर आए पड़ोसी

Noida News : नोएडा शहर के एक युवक के लिए उसके पड़ोसी फरिश्ता साबित हुए हैं। इंसान से फरिश्ता बनने की नोएडा की इस घटना की खूब तारीफ हो रही है। नोएडा की इस घटना में जो दो पड़ोसी एक युवक के लिए फरिश्ता बनकर आए हैं उनकी खूब तारीफ हो रही है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह पूरा मामला नोएडा शहर के सेक्टर-74 का है। नोएडा कमिश्नरी पुलिस के मीडिया सेल ने बताया कि नोएडा में सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में आत्महत्या कर रहे युवक को दो लोगों ने बचा लिया। एक युवक ऊंची मंजिल से लटकरकर आत्महत्या कर रहा है। इस दौरान आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया।

बताया गया कि उक्त युवक को ऊंची मंजिल से कूदते हुए देखकर लोगों ने शोर मचा दिया। वहीं आनन-फानन में मौके पर पहुंचे दो लोगों ने उसकी जिंदगी बचा ली और उसे उतारकर नीचे के तल पर ले आए। बताया गया कि दो लोगों ने खींचकर उसकी जान बचाई। इस दौरान कई लोगों ने वीडियो भी बनाया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस मामले में पुलिस भी जांच कर सकती है। बताया जा रहा है कि शख्स नौकरी चले जाने की वजह से काफी परेशान था जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की।  Noida News

नौकरानी बनकर आई चोरनी, गृहस्वामिनी का पर्स लेकर हुई चंपत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post