Thursday, 19 September 2024

नोएडा के CEO ने किया सेक्टर-12 का दौरा, सेक्टर की चमकेगी किस्मत

Noida News : सालों बाद अब सेक्टर-12 की किस्मत चमकने के आसार बन रहे हैं। बारातघर का कब्जा भी मिल…

नोएडा के CEO ने किया सेक्टर-12 का दौरा, सेक्टर की चमकेगी किस्मत

Noida News : सालों बाद अब सेक्टर-12 की किस्मत चमकने के आसार बन रहे हैं। बारातघर का कब्जा भी मिल जाएगा तथा वेडिंग जोन की आड़ में चल रही अवैध वसूली, शराबखोरी व सडक़ पर लगने वाले जाम से निजात मिल जाएगी। आज एक दर्जन आरडब्ल्यूए के साथ बैठक के बाद सेक्टर-12 के प्लॉट ओनर्स रेजीडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन (पोरवा) के अध्यक्ष बलराज गोयल ने नोएडा प्राधिकरण के सीईओ के समक्ष सेक्टर-12 की समस्याएं प्रमुखता से रखी।

नोएडा के CEO ने किया दौरा Noida News

सीईओ ने उनकी शिकायत का संज्ञान लिया तथा टीम के साथ सेक्टर-12 खासकर वेडिंग जोन का निरीक्षण किया। इस दौरान लोगों ने बताया कि वेडिंग जोन में शाम को सडक़ के किनारे लोग कारें खड़ी कर खाने-पीने के अलावा शराबखोरी करते हैं तथा पास की कोठियों के सामने मूत्र विसर्जन करते हैं। आसपास के लोगों ने शिकायत की कि प्राधिकरण के संबंधित वसूली भी करते हैं।

शाम के वक्त मेट्रो अस्पताल से प्राथमिक स्कूल तक जाम की स्थिति रहती है। सीईओ ने मातहत अफसरों व लोगों को आश्वासन दिया कि वे इसका समाधान करवाएंगे। सीईओ ने पोरवा को बारातघर का कब्जा देने का भी आश्वासन दिया तथा रखरखाव व बुनियादी सुविधाएं चालू करने का भी आश्वासन दिया। इस मौके पर एसीईओ संजय खत्री, सतीश पाल, डीजीएम सिविल विजय रावल, समेत कई अधिकारी मौजूद थे। वहीं एवरग्रीन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पुनीत शुक्ला तथा सेक्टर के अन्य लोग मौजूद थे। Noida News

Delhi Metro में घूम रहा डोरेमोन, गोलू-मोलू फेस देखते ही लोगों की छूटी हंसी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1