Sunday, 29 September 2024

मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पुलिस ने किया लंगड़ा, कई थानों में दर्ज है मुकदमे

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस अपराधियों के खिलाफ लागातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में नोएडा…

मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पुलिस ने किया लंगड़ा, कई थानों में दर्ज है मुकदमे

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस अपराधियों के खिलाफ लागातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशके पास से एक बाइक समेत तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

Noida News

दरअसल नोएडा के सेक्टर 39 थाना पुलिस के साथ सेक्टर 46 रेड लाइट के चौराहे पास हुई मुठभेड़ में एक गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25,000 रुपये के इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए इनामी बदमाश पर कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के विभिन्न थानों में लूट और चोरी सहित 26 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस पर की थी फायरिंग

मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि एक सूचना पर सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस सेक्टर-46 रेड लाइट के चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया। जिसे रोकने का प्रयास किया गया परन्तु वह नहीं रुका। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर मोटरसाइकिल सवार बदमाश अपने आप को घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में मोटरसाइकिल सवार बदमाश गोली लगने से घायल होकर गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बदमाश के खिलाफ 26 मामले दर्ज

एडिशनल डीसीपी डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल बदमाश का नाम राजेश कश्यप उर्फ भेडा है। जो नोएडा के थाना सेक्टर-39 के गैंगस्टर एक्ट में वांछित था। उन्होने बताया कि राजेश कश्यप उर्फ भेडा पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित बदमाश है। बदमाश राजेश के विरुद्ध कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के विभिन्न थानों में लूट और चोरी आदि के 26 मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बाताया कि बदमाश राजेश के पास से एक अपाचे बाइक सहित एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गए है।

ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग की हत्या से फैली सनसनी, सड़क पर मिला शव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1