Thursday, 17 October 2024

नोएडा में नहीं थम रहे सड़क हादसे, विभिन्न रोड एक्सीडेंट में चार की मौत

Noida News : नोएडा में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि नोएडा के…

नोएडा में नहीं थम रहे सड़क हादसे, विभिन्न रोड एक्सीडेंट में चार की मौत

Noida News : नोएडा में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि नोएडा के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुर्घटना के आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कार ने मारी बाइक को टक्कर

ग्राम जौनसमाना निवासी भारत सिंह अपनी बाइक से जीटी रोड होते हुए गाजियाबाद जा रहा था। छपरौला गांव के पास विपरीत दिशा से तेज गति में आ रही टीयूवी कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से भारत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे गांव के ही अजब सिंह ने गंभीर हालत में भारत सिंह को गाजियाबाद स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान चिकित्सकों ने भारत सिंह को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मृतक के पिता रामेश्वर ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

छोटा हाथी का दिखा विकराल रूप

थाना सूरजपुर क्षेत्र के जैतपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज गति में आ रहे छोटा हाथी टेंपो के चालक ने धर्मेंद्र की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जनपद बुलंदशहर निवासी धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने धर्मेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। धर्मेंद्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के रिश्तेदार यशपाल सिंह ने टेंपो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ड्यूटी खत्म कर लौट रहा था शख्स

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गोल्फ कोर्स के पास तेज गति में आ रही वेगनार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में परमेश्वर पुत्र भगवती प्रसाद निवासी दयाल पार्क सागरपुर दिल्ली गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। जांच के उपरांत चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई यशपाल ने बताया कि उनका भाई परमेश्वर नोएडा के सेक्टर-57 में नौकरी करता था। 14 अक्टूबर को वह ड्यूटी खत्म करने के बाद अपनी स्कूटी से घर जा रहा था।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा  Noida News

थाना फेस-1 क्षेत्र में सेक्टर-19 के यूटर्न पर तेज गति में आ रहे ई-रिक्शा की स्कूटी से टक्कर हो गई। इस हादसे में रिक्शा पलट गया और एक व्यक्ति की मौत हो गई। दिल्ली निवासी संजय रावत ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 10 अक्टूबर को वह अपने नाना ज्ञान सिंह व नानी शीला देवी के साथ ई-रिक्शा से हाउस डायग्नोस्टिक सेंटर जा रहे थे। ई-रिक्शा चालक सेक्टर-4 स्थित एचडीएफसी बैंक से रॉन्ग साइड चलने लगा। उन्होंने जब रॉन्ग साइड चलने से मना किया तो ई-रिक्शा चालक ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। संजय रावत के मुताबिक ई-रिक्शा चालक खतरनाक तरीके से ई-रिक्शा को दौड़ा रहा था। सेक्टर-19 की तरफ जाने वाले यूटर्न पर उसने अचानक ई-रिक्शा मोड़ दिया जिससे रजनीगंधा चौड़ाई की तरफ से आ रही स्कूटी से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद ई-रिक्शा पलट गया। इस हादसे में उसके नाना-नानी घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 11 अक्टूबर को उसके नाना ज्ञान सिंह के उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी वाहन चालकों की तलाश कर रही है। Noida News

नोएडा के सभी समाचार, 17 अक्‍टूबर के अखबारों से, एक साथ पढ़ें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post