Saturday, 5 October 2024

युवक की मौत पर भी नहीं आया परिवार, कुछ दिन पहले छोड़ गए थे अस्पताल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ताजा मामला सामने आया है। दरअसल नोएडा के थाना सेक्टर 24…

युवक की मौत पर भी नहीं आया परिवार, कुछ दिन पहले छोड़ गए थे अस्पताल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ताजा मामला सामने आया है। दरअसल नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के ईएसआई अस्पताल में भर्ती एक युवक की मौत हो गई। जिसकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस लगातार मृतक के परिजनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

मृतक की पहचान विजय के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से उसकी हालत गम्भीर थी। जिसके बाद उसे नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

परिजनों का कुछ पता नहीं Noida News

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली कि ईएसआई अस्पताल में भर्ती एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उक्त व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भर्ती के समय उसका नाम रजिस्टर में विजय दर्ज कराया गया था युवक को भर्ती करने के बाद कोई भी उससे मिलने नहीं आया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल के रजिस्टर में परिजनों का पता ना लिखे होने की वजह से प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक के परिजनों का पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है

रात को पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, सुबह आंख खुली तो…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1