Friday, 5 July 2024

बाइक पर आते और फोन लूटकर फुर्र हो जाते थे लुटेरे, अब हुआ पुलिस से सामना

Noida News : नोएडा में लुटेरों का आतंक छाया हुआ है। आए दिन शातिर लुटेरे लोगों के मोबाइल फोन से…

बाइक पर आते और फोन लूटकर फुर्र हो जाते थे लुटेरे, अब हुआ पुलिस से सामना

Noida News : नोएडा में लुटेरों का आतंक छाया हुआ है। आए दिन शातिर लुटेरे लोगों के मोबाइल फोन से लेकर चैन तक लूट लेते हैं और हवा में हाथ लहराते हुए फरार हो जाते हैं। बेखौफ लुटेरे कई बार पुलिस को चकमा देकर रफू चक्कर होते रहे हैं लेकिन इस बार बदमाश अपना शातिरपना पुलिस के आगे नहीं दिखा सके और थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक मोबाइल लुटेरे को धर दबोचा। पुलिस ने लुटेरे के पास से लूटा गया एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस पकड़े गए आरोपी के फरार साथी की तलाश कर रही है।

फोन लुटकर भाग जाते थे लुटेरे

मामले को लेकर थाना प्रभारी  ने बताया कि, पिछले दिनों शनि मंदिर के पास एक युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। विवेचना के दौरान वंश नागपाल, आशु गर्ग के नाम प्रकाश में आए थे। मुखबिर की सूचना के आधार पर एफएनजी रोड से वंश नागपाल को गिरफ्तार कर इसके पास से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार आशु गर्ग की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं।

कई मामले आ चुके हैं सामने Noida News

बता दें इन दिनों नोएडा से खूब चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। नोएडा में चोर और लुटेरे, लोगों के हाथों से सामान छीन लेते हैं और आंखों में धूल झोंककर मौके से फरार हो जाते हैं। नोएडा में लगातार बढ़ रहे चोरी से मामले ने लोगों को परेशान करके रख दिया है। इसलिए रास्ते में कोई भी कीमती सामान या मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से बचें।

चोरों ने मेट्रो स्टेशन को भी नहीं छोड़ा, फोन चुराकर हुए फुर्र

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post