Sunday, 7 July 2024

नशे में धुत्त कार सवार बदमाशों ने की युवक की पिटाई, कहां-‘मेरठ के हैं गोली मार देते हैं’

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा में कार चालक से मारपीट का मामला सामने आया है। जहां नोएडा में…

नशे में धुत्त कार सवार बदमाशों ने की युवक की पिटाई, कहां-‘मेरठ के हैं गोली मार देते हैं’

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा में कार चालक से मारपीट का मामला सामने आया है। जहां नोएडा में नशे में धुत्त कार सवार युवकों ने ओवरटेकिंग को लेकर एक कार चालक के साथ  बूरी तरह मारपीट की। इतना ही नहीं मारपीट के वक्त आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मेरठ से है, गोली मार देते है। पीडि़त का आरोप है कि आरोपियों ने उसका मोबाइल तक छीन लिया है। पीडि़त ने कार सवार 4 अज्ञात युवकों के खिलाफ नोएडा का थाना सेक्टर-126 में मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि कुंदन कॉलोनी बल्लभगढ़ हरियाणा के रहने वाले दीपक ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी कार से नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे से होते हुए दिल्ली की तरफ जा रहा था। जेपी कट के पास वह सर्विस रोड पर चल रहा था। इस दौरान सामने से आ रही टैक्सी वेगनर कार के चालक ने उसकी कार के आगे अपनी कार लगा दी।

Noida News

उसने जब चालक को सही तरीके से कार चलाने की नसीहत दी तो कार से नीचे उतरे चारों युवक नशे में थे और उन्होंने उसके साथ गाली गलौज करने लगा। कार सवार युवकों ने कहा कि वह मेरठ से हैं और गोली मार देते हैं। उसने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ धक्का मुक्की कर मारपीट की। इस दौरान किसी व्यक्ति ने उसका एप्पल आईफोन चोरी कर लिया। मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

मामले में पुलिस ने किया केस दर्ज

पीडि़त के मुताबिक जिस वक्त यह घटना हुई उस समय वह अपने दोस्त से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। उसके दोस्त ने इस पूरी घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। पीडि़त ने आरोपियों की कार का नंबर पुलिस को उपलब्ध कराया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। Noida News

लखनऊ में जुटे हैं नोएडा के सारे भाजपाई, जाने क्यों !

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post