Wednesday, 25 September 2024

नोएडा के सेक्टर-12 में चोरों का उत्पात, एक रात में तोड़ डाले तीन दुकानों के ताले

Noida News : नोएडा के सेक्टर-12 में चोरों की दहशत है। पिछले कुछ दिनों में सेक्टर-12 में चोरी की कई…

नोएडा के सेक्टर-12 में चोरों का उत्पात, एक रात में तोड़ डाले तीन दुकानों के ताले

Noida News : नोएडा के सेक्टर-12 में चोरों की दहशत है। पिछले कुछ दिनों में सेक्टर-12 में चोरी की कई घटनाओं ने लोगों को डरा रखा है। पुलिस की निष्क्रियता से चोरी की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एच ब्लॉक में दो घरों में चोरी की घटना लोग भूल नहीं पाये थे कि बुधवार को चोरों ने तीन दुकानों के ताले काट दिये तथा नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया।

शटर काटकर उड़ाया सामान

सेक्टर-12 के एफ ब्लॉक स्थिता शिमला मार्केट में चोरों ने अजय बेकरी, सतीश महाजन तथा गुलाटी गिफ्ट की दुकानों के ताले काट दिये। अजय बेकरी से चोर नकदी व अन्य सामान ले गये। जबकि गुलाठी गिफ्ट का शटर को काट दिया पर ताला नहीं काट पाए। वहीं सतीश महाजन का शटर भी काट दिया। 16 अगस्त को चोर इसी मार्केट में सतीश महाजन की दुकान का एसी चोरी कर ले गये थे। मोक्े पर पहुंची हरिदर्शन चौकी पुलिस ने निरीक्षण किया।

नोएडा में बुलंद हैं चोरों के हौंसले

बता दें कि 2 दिन पूर्व चोरों ने सेक्टर-12 के एच-157 में धाबा बोलकर 21 हजार की नकदी, स्पलेंडर बाइक, 4 मोबाइल चोरी कर लिये तथा पास में ही स्थित पांडेय के घर में घुसकर 15 हजार नकदी चुरा ली। लोगों ने बताया कि ये सभी वारदातें रात 2-3 बजे के बीच हुई हैं। मार्केट के दुकानदारों व आसपास के निवासियों का कहना है कि पुलिस की गश्त न होने से चोरों के हौंसले बुलंद हैं। उन्होंने मांग की है कि रोज रात में 2-3 बजे पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए। Noida News

घोटालेबाज मोहिंदर सिंह का पहला सूत्रधार था निर्मल सिंह, ED की रडार पर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1