Thursday, 4 July 2024

प्रेमिका से शादी रचाने के लिए पत्नी को दी जान मारने की धमकी, मांगा तलाक

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति…

प्रेमिका से शादी रचाने के लिए पत्नी को दी जान मारने की धमकी, मांगा तलाक

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचाने के चक्कर में अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा है। विवाहिता का आरोप है कि पति ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने तलाक के पेपर पर साइन नहीं किया तो उसे जान से मार देगा। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध भी बनाता है।

प्रेमिका से शादी करने के लिए मांगा तलाक

आपको बता दें कि इस मामले में पीड़िता ने थाना बीटा-2 में अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। बीटा सेक्टर की रहने वाली पूजा (काल्पनिक नाम) ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी होडल हरियाणा निवासी मनीष के साथ 13 दिसंबर 2017 को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही मनीष ने उस पर मायके से फॉर्च्यूनर गाड़ी, सोने की अंगूठी और चेन लाने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। इस दौरान उसे पता चला कि मनीष के एक लडक़ी के साथ पिछले काफी समय से अवैध संबंध है। मनीष उसकी हत्या कर अपनी प्रेमिका से शादी करने की फिराक में है। पीड़िता का आरोप है कि मनीष ने कई बार तलाक के पेपर पर साइन करने के लिए उसके साथ मारपीट कर गाली-गलौज कर उसे गंभीर चोटे पहुंचाई।

Noida News

क्या है पूरी घटना

मारपीट की वजह से उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई थी। पूजा का कहना है कि मनीष कई बार अपने पिता मनमोहन सिंह, मां राजबाला और मोहित के सामने धमकी दे चुका है कि यदि तलाक के पेपर पर साइन नहीं किया तो मौका मिलते ही उसे जान से मार देगा। इस मामले में ससुराल वालों ने भी मनीष का ही साथ दिया। मनीष उसकी मर्जी के विरुद्ध जबरन उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनता है। पीडि़ता का कहना है कि 20 जून की शाम को मनीष अपनी प्रेमिका, दो दोस्त दीपक चौधरी व देव चौधरी के साथ घर आया सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान मनीष ने जान से करने के लिए से गंडासे से उसे पर जानलेवा वार किया।

इस दौरान मनीष, उसकी प्रेमिका तथा उसके दोस्तों ने उसे धमकी दी यदि उसने तलाक के पेपर पर साइन नहीं किया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका डाक्टरी परीक्षण कराया जिसमें उसके गंभीर चोटे आई हैं। पीडि़ता का कहना है कि इस घटना के बाद से उसे अपनी जान का खतरा सता रहा है। उसका पति व प्रेमिका उसकी कभी भी हत्या कर सकते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। Noida News

विपक्ष के भारी हंगामा के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने दिया जवाब, बोले-हमारे लिए नेशन फर्स्ट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post